वसुंधरा का पूरी तरह से समर्थन करती हैं भाजपा …श्रीकांत

0
270

vashundhara raje

ललित मोदी को कथित तौर पर मदद पहुंचाने के विवाद में पूरी तरह से फंसी हुई राजस्थान की मुख्यमंत्री श्री मती वसुंधरा राजे से विपक्षी दल लगातार स्तीफे की मांग कर रहे हैं लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने साफ़ कर दिया कि पार्टी श्री मती वसुंधरा राजे के साथ हैं और वह स्तीफा नहीं देंगी I

श्री मती राजे के स्तीफे के लिए कांग्रेस लगातार दबाव बना रही हैं ऐसे में भाजपा सचिव श्रीकांत ने आप पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा है कि “ भाजपा वसुंधरा राजे का पूरी तरह से समर्थन करती है वह राजस्थान में हमारी सबसे कद्दावर नेता है। कांग्रेस हमारे लोकप्रिय नेताओं को निशाना बना रही है और हम उनके साथ खड़े हैं।’’

 

हम आपको या बता दें कि कि भाजपा सचिव का यह बयान वित्त मंत्री अरूण जेटली के प्रधानमंत्री से मुलाकात करने के बाद आया हैं। आपको बता दें कि वित्त मंत्री श्री जेटली ने बृहस्पतिवार को ही कह दिया था कि कोई भी व्यक्ति दागी नहीं है।

 

बाद में वित्त मंत्री ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के साथ एक बैठक की और समझा जाता है कि उन्होंने राजे और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को अपने घेरे में लेने वाले इस बड़ेे विवाद का मजबूती से मुकाबला करने के लिए पार्टी की रणनीति पर चर्चा की।

 

पार्टी ने आज अपना पैंतरा बदलते हुए कहा कि राजे ने आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी की आव्रजन अपील का समर्थन किया भी था तो भी उन्होंने अदालत में उनकी ओर से गवाही नहीं दी थी और इस तरह से भारत में वित्तीय अपराध के लिए वांछित एक व्यक्ति का समर्थन करने को लेकर विपक्ष की आलोचना गुमराह करने वाली है।

 

भाजपा प्रवक्ता नलिन कोहली ने कहा है कि क्या वह ब्रिटेन गई और वहां जाकर बयान दिया? नहीं । उनकी तरफ से ऐसा कुछ नहीं किया गया। राजे का बयान 2011 में ‘उनकी व्यक्तिगत क्षमता के आधार पर’ आया था, राजस्थान में नेता प्रतिपक्ष की हैसियत से नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here