गिरफ्तार वाहन लुटेरा साकेत कुंवर पुलिस को चकमा देकर फरार

0
120

प्रतीकात्मक
प्रतीकात्मक

सुल्तानगंज : सुल्तानगंज थाने से गुरुवार सुबह गिरफ्तार वाहन लुटेरा साकेत कुंवर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया है। मंगलवार को पुलिस ने उसे पटना के हाथीदह से लूटी गई बेगुसराय के स्वर्ण व्यवसायी के swift desire गाड़ी के साथ गिरफ्तार किया था। उसकी निशानदेही पर तीन अन्य अपराधी भी पकड़े गए थे लेकिन पुलिस की लापरवाही से वह भाग गया। पुलिस उसे खोज रही है।

गुरुवार सुबह सुल्तानगंज पुलिस गिरफ्तार साकेत कुंवर सहित चार अपराधियों को जेल भेजने की तैयारी कर रही थी। सुबह करीब नौ बजे हाजत से निकालकर साकेत को कम्प्यूटर रूम में रखा गया। थानेदार शत्रुघ्न कुमार उसका बयान दर्ज कर रहे थे। इस दौरान मोबाइल पर फोन आने के बाद थानेदार बात करने बाहर निकल गए। सुरक्षित मौका देखकर साकेत भाग गया। उसवक्त थाने में संतरी ड्यूटी नहीं लगाई गई थी। मंगलवार को भी जिले के तातारपुर थाने से शातिर चोर उमेश हरि फरार हो गया था।

साकेत कुमार एक शातिर अपराधी रहा है जो बांका के बीडीओ सहित कई लोगों के अपहरण सहित कई मामले में भी वह जेल में रह चुका है इसके अलावे इनके ऊपर रंगदारी लूट सहित अन्य कई मामले भी लंबित हैं वह नौगछिया के गोपालपुर थाना क्षेत्र के सैदपुर गांव का रहने वाला है ।

रिपोर्ट – धनञ्जय सिंह

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here