संदिग्ध परिस्थितियों में पशु चिकित्सक की मौत

0
109

छत्तीसगढ़(रा.ब्यूरो)- रुद्रप्रयाग संदिग्ध परिस्थितियों में पशु चिकित्सक की मौत हो गई। मृतक का शरीर बिस्तर पर था और सिर जमीन पर रखे डस्टबीन पर लटका हुआ था। फिलहाल पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मौत का कारणों की जांच शुरू कर दी है।

मूल रूप से बनारस (यूपी) का रहने वाले पीके द्विवेदी रुद्रप्रयाग जिला मुख्यालय से करीब 12 किमी की दूरी पर स्थित पशु चिकित्सालय में तैनात थे। वह यहां रुद्रप्रयाग स्थित बेलनी मोहल्ले में किराए के मकान में रह रहे थे।
बताया जा रहा है कि सुबह जब देर तक उनके कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो मकान मालिक ने आवाज भी लगाई। भीतर से कोई उत्तर नहीं मिलने पर उन्होंने पड़ोसियों को भी इसकी जानकारी दी।

इस पर लोगों ने खिड़की से भीतर झांका तो नजारा देख सभी के पेरों तले जमीन खिसक गई। भीतर बिस्तर में चिकित्सक का शव पड़ा था। यही नहीं सिर बिस्तर से लटककर जमीन पर रखे डस्टबीन में घुसा हुआ था।

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस के मुताबिक मौत के कारणों का पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल सकेगा। क्योंकि भीतर से चटकनी लगी थी, इसलिए इसे हत्या नहीं कहा जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here