पन्द्रह वर्षों से बन्द पड़ा पशु चिकित्सालय

0
80

सुजानगंज/जौनपुर (ब्यूरो)- : क्षेत्र के पढुआ गाँव मे बना पशु अस्पताल लगभग पन्द्र सालो से बन्द पड़ा है। क्षेत्रीय लोगो को अपने पशूओ का इलाज कराने के लिए काफी दूर तक भटकना पड़ रहा है। पढुआ गाँव ब्लाक मुख्यालय से काफी दूरी पर होने की वजह से आये दिन यहाँ के पशुपालक अपने पशुओ के इलाज समय पर नही करवा पाते। जिससे बीमार पशु इलाज के अभाव मे दम तोड़ देते है। यहाँ पशु अस्पताल होते हुए भी लोग बाहर के पशु डॉक्टर्स से इलाज कराने को मजबूर है।

क्षेत्रीय लोगों ने बताया कि इस पशु अस्पताल को चालू कराने के लिए क ई बार उच्चधिकारियो से माँग भी की गयी। जिसका असर हवा हवाई साबित हुआ। उ0प्र0 मे भाजपा की योगी सरकार बनते ही क्षेत्र के लोगों की उम्मीद क ई गुना बढ गयी। एक स्वर से बुद्धजीवियो ने कहा कि अब योगी सरकार ही इस पशु अस्पताल को चालू करवा देगी।

अब हमारी पशु इलाज के अभाव मे दम नही तोड़ेगे। क्षेत्र के सभी लोगों ने योगी सरकार से माँग की है कि जल्द से जल्द बन्द पड़ी पशु अस्पताल चालू करवाया जाय।

इस अवसर पर ,प्रदीप शुक्ल ,मनोज शुक्ल ,बीरेन्द मिश्र ,दीपक मिश्रा ,पप्पू मिश्रा ,गुड्डू सिंह ,रिन्कू सिंह ,सौरभ यादव ,मोनू यादव ,कैलाश यादव आदि लोगों ने जिलाधिकारी महोदय से पशु अस्पताल को तत्काल चालू कराने की माँग की है।

रिपोर्ट-अमित कुमार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here