कोतवाली में न्याय न मिलने पर पीड़ित ने कोर्ट की ली शरण

0
61

ऊंचाहार/रायबरेली (ब्यूरो)- ऊंचाहार कोतवाली के एक गांव के एक पीडित ने कोतवाली मे न्याय न मिलने पर कोर्ट की शरण लिया है। जिसमे पीडित ने एक व्यक्ति पर सात लाख 36 हजार रूपये हडपने का आरोप लगाया है।

कोतवाली के गांव कजराबाद मजरे ऊंचाहार देहात निवासी रामप्रकाश पुत्र रामनारायन मौर्य ने ऊंचाहार नगर पंचायत के वार्ड नंबर पांच निवासी एक व्यक्ति पर सात लाख 36 हजार रूपये उधारी लिया था, जिसका भुगतान न करने पर आरोपी द्वारा जो चेक परसों का काटा गया|

जिसको बैंक मे लगाने पर चेक मे परसा न होने पर कई दिनो से बैंक के चक्कर काटने के बाद पीडित से परसा खाते मे न होने पर उनके द्वारा परसा देने से मना करने पर कोतवाली मे तहरीर दिया गया, जहां से न्याय न मिलने पर पीडित ने आरोपी के खिलाफ रायबरेली के कोर्ट नंबर 19 मे धारा 138/142 के तहतपरक्राम्य लिखित दिया है।

जिसमे कोर्ट ने परिवाद संख्या 1662 पर कोर्ट ने कोतवाली से इस संदर्भ मे रिपोर्ट मांगा है, जिसमे कोतवाली मे इस संदर्भ मे मुकदमा लिखा गया है या नही यदि नही लिखा गया तो क्या कारण है हलाकि कोतवाली प्रभारी ने बताया कि मामला सन् 2016 का है। जिस संदर्भ मे कोर्ट का अनुपालन किया जायेगा कोर्ट के आदे आने पर ही केस दर्ज किया जायेगा।

रिपोर्ट-अनुज मौर्य /सर्वेश

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY