विमन’स डे पर सामूहिक दुष्कर्म की पीड़िता ने की आत्महत्या, सामूहिक दुष्कर्म के बाद पीड़िता ने न्याय न मिलने के चलते ख़ुद को गोली से उड़ाया, मौत

0
92
Representative

मैनपुरी (ब्यूरो)– सामूहिक दुष्कर्म की शिकार हुई एक महिला ने आत्म गिलानी के चलते खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। परिजनों की सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। महिला द्वारा आत्महत्या कर लिये जाने के बाद दोनों आरोपी युवक फरार हो गये है। मृतका के पति की तहरीर पर पुलिस ने मुक़दमा दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

बताते चले कि थाना बेवर क्षेत्र के ग्राम दौदापुर तिलिहानी निवासी विजय कुमार कश्यप की 23 वर्षीय पत्नी निशादेवी बुखार से पीड़ित चल रही थी। मंगलवार की सायं पति की गैर मौजूदगी में निशा ने अपने पेट में देशी तमंचा से गोली मार ली। छोड़ी देर छटपटाने के बाद निशा की अंत में मौत हो गयी। पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद मृतका के पति विजय कुमार ने आरोप लगाते हुये बताया कि उसकी पत्नी निशा बीमार चल रही थी।

मृतका के पति ने बताया है कि 5 मार्च को निशा दवा लेने के लिए पैदल नवीगंज जा रही थी। रास्ते में गांव का ही छोटू पुत्र खुशीराम मिल गया और साजिश के तहत उसने मेरी पत्नी को अपनी मोटर साइकिल पर बैठाकर नवीगंज ले गया। विजय ने आरोप लगाते हुये बताया कि छोटू मेरी पत्नी निशा को नवीगंज निवासी प्रदीप के टेन्ट हाउस पर ले गया। जिसके बाद छोटू और प्रदीप ने मेरी पत्नी के कमरे में ज़बरन सामूहिक दुष्कर्म किया।

पीड़ित ने बताया कि बलात्कार करने के बाद अर्ध बेहोशी की हालत में छोटू ने मेरी पत्नी को बाइक पर बैठाकर और बेवर में छोड़कर फरार हो गया। उसने कहा मेरी पत्नी किसी तरह अपनी बुआ के घर पहुची और घटना के बारे में बुआ को पूरी जानकारी दी। जानकारी होने पर मैं अपनी पत्नी को लेने बेवर पहुच गया तो पत्नी ने छोटू और प्रदीप द्वारा बलात्कार किये जाने की बात कही ।

विजय कुमार ने बताया कि गांव के भले लोगों ने मुझे पुलिस में शिकायत करने नहीं जाने दिया दो दिन तक घरेलू पंचायत पड़ी रही मगर कोई निर्णय नहीं निकला। आत्म गिलानी के चलते मेरी पत्नी ने आत्महत्या की है। घटना के बाद से दोनों आरोपी युवक फरार बताये जाते है। विजय कुमार की तहरीर पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया है।

रिपोर्ट- दीपक शर्मा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here