विदेश भेजने के नाम पर बेरोजगारों को लगाया करोड़ों का चूना, तहरीर के आधार पर भीमपुरा पुलिस ने शुरू की जांच

0
82

बलिया (ब्यूरो)- कसेसर भीमपुरा थाना क्षेत्र के इब्राहिमपट्टी से विदेश भेजने के नाम पर बेरोजगारो से करोड़ों रुपये का चूना लगाकर लियो पायलट कंपनी ऑफिस बंद करके फरार। बुधवार को कृषक एक्सप्रेस ट्रेन से किडिहरापुर से रवाना होना था वाराणसी पर नहीं पहुंचा कंपनी का संचालक। घर लौटे लोगों ने बनौली गांव में संचालक सदस्य मैनेजर के घर गुरुवार की सुबह हंगामा किया। मौके पर पहुंची 100 नंबर पुलिस ने उनको समझा कर थाने लग गई तथा तहरीर लेकर भीमपुरा पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

जितेंद्र चौहान शाहपुर मठिया राजेश चौहान हरिचंद दिलीप हरिकेश सुरेंद्र जितेंद्र कुमार गुप्ता अमित कुमार गुप्ता रवि प्रकाश राम बिना चौहान लाल मोहन चौहान अभिषेक यादव अनिल यादव अंजेस यादव सतीश यादव प्रमोद यादव अशोक वर्मा जावेद अंसारी अमित कुमार अखिलेश राजभर चंद गीत राजस्थानी शर्मा मानवेंद्र चौहान संतलाल चौहान राधेश्याम यादव मनोज मिश्रा चंद्रिका राकेश कुमार आदि ने बताया कि पिछले कुछ महीनों से इब्राहिम पट्टी में अजय सिंह सोनगढ़ नागेश सिल्वर मैनेजर चौहान ने मिल कर लियो पायलट नाम से ऑस्ट्रेलिया भेजने के लिए कंपनी चला रहे थे।

जिनके संपर्क में क्षेत्र के करीब 400 लोग थे। जिनसे लोगों ने करोडो रुपया भेजने के लिये वसूल लिया। 10 दिन पूर्व उन्होंने अपनी कंपनी बनौली में स्थांतरित कर दिया 20 लोगों को आस्ट्रेलिया के लिए 17 फरवरी कि फ्लाइट जिन बुधवार के शाम कृषक एक्सप्रेस से दिल्ली जाना था | विश्वास में आये लोग बुधवार की शाम की रायपुर स्टेशन पर पहुंचे और संचालक के आने का इंतजार करने लगे ट्रेन चली जाने के बाद भी उसका पता नहीं चला|

जिसके बाद लोगों का माथा ठनक गया और उसे ढूंढना शुरू कर दिया, इसके बाद संचालक का मोबाइल भी लगातार स्विच ऑफ़ बताने लगा | अगली सुबह ऑफिस बनौली में लोग पहुंचे जहां पर मैनेजर चौहान ऑफिस बंद करके फरार हो गया था, इसके बाद लोगों ने जमकर हंगामा किया बाद में यूपी 100 न. मौके पर पहुंचे पुलिस और लोगों को समझा बुझा कर थाने ले गयी। पुलिस ने तहरीर लेकर मामले की जांच शुरु कर दी है। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राजनाथ यादव ने बताया कि मामले में तहरीर मिली है जांच की जा रही हैं दोषियों को बक्सा नहीं जाएगा।

रिपोर्ट-संतोष कुमार शर्मा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY