विधायक मोना ने रोड़वेज वर्कशाप का किया निरीक्षण

लालगंज/प्रतापगढ़ (ब्यूरो)- जिले की विधानसभा रामपुरखास की विधायक आराधना मिश्रा मोना ने शनिवार को लालगंज कस्बा स्थित रोडवेज वर्कशाॅप में परिवहन यात्री सुविधाओं की समीक्षा किया। विधायक ने शासन के निर्देश पर लखनऊ से वाराणसी को लालगंज नगर पंचायत से गुजरने वाली वातानुकूलित यात्री सेवाओं के स्थानीय बस स्टेशन पर प्रत्येक दशा मे ठहराव कराये जाने के निर्देश दिये। विधायक आराधना मिश्रा मोना ने वर्कशाप में साफ सफाई न होने पर क्षेत्रीय सहायक प्रबंधक से नाराजगी भी जताई।

उन्होनें साधारण जनसेवा के साथ सभी यात्री सेवाओं को समयबद्ध संचालन के साथ क्षेत्रीय ग्रामीण जनता के लिये बेहतर सेवा के संचालन पर खास जोर दिया। स्थानीय रोडवेज बस स्टेशन पर उन्होनें वांछित यात्री सेवाओ के तत्काल पूर्ण कराये जाने का भी लोगों को भरोसा दिलाया। विधायक के निर्देश पर एआरएम ने यात्री सेवाओं के संचालन मे लोगो को सुविधा के लिये दो कर्मचारियों की तत्काल तैनाती के भी आदेश निर्गत किये।

वर्कशाप के निरीक्षण के दौरान विधायक आराधना मिश्रा मोना ने परिवहन निगम के कर्मचारियों तथा स्थानीय लोगो की समस्याएं भी सुनी और इनके निराकरण कराये जाने का भी भरोसा दिलाया। इस मौके पर एआरएम लालगंज पीके कटियार तथा स्टेशन प्रभारी रमेश श्रीवास्तव व फोरमैन बजरंगबली मिश्रा ने विधायक को डिपो की आय समेत विभिन्न वांछित सूचनायें उपलब्ध करायी।

इसके बाद विधायक आराधना मिश्रा मोना ने स्थानीय कैम्प कार्यालय पर जनसमस्याओं की सुनवाई की। कैम्प कार्यालय पर जगन्नाथपुर गांव से आयी धर्मराज कोरी की विधवा उर्मिला ने विधायक से बीती शुक्रवार की रात अपने पति की हत्या को लेकर घटना के खुलासे की मांग की। इस पर विधायक मोना ने कोतवाल को धर्मराज कोरी हत्याकांड के निष्पक्ष खुलासा कराये जाने के निर्देश दिये। इसके पूर्व विधायक आराधना मिश्रा मोना ने रानीगंज कैथौला बाजार में एक निजी समारोह मे भी शामिल हुई।

इसका संयोजन अनिल सिंह गुडडू व पूनम सिंह ने संयुक्त रूप से किया। एक दिवसीय दौरे पर निर्वाचन क्षेत्र पहुंची विधायक आराधना मिश्रा मोना ने रामपुर संग्रामगढ़ विकासखण्ड के जूड़ापुर तथा पाण्डेय का पुरवा, व बटौली के चुगुल का पुरवा तथा झाऊ लाल का पुरवा में समारोहपूर्वक विद्युतीकृत सेवा का शुभारम्भ भी किया। इन गांवो में जनसभाओं को संबोधित करते हुये विधायक मोना ने क्षेत्र में बिजली तथा सड़क संसाधनो की मजबूती के अपने मिशन के साथ रामपुरखास को समग्र विकास की मजबूती दिये जाने की बात कही। इस मौके पर प्रतिनिधि भगवती प्रसाद तिवारी, मीडिया प्रभारी ज्ञान प्रकाश शुक्ल, आशीश उपाध्याय, भुवनेश्वर शुक्ल, योगेश प्रताप सिंह, दयाशंकर पाण्डेय, सुनील सरोज, ददन सिंह, अजय शुक्ल गुडडू, छोटे लाल सरोज, विनोद सिंह, कुंवर दीपेन्द्र सिंह, डा0 चंद्रेश सिंह, केडी मिश्रा, पप्पू तिवारी, सत्येन्द्र सिंह, शिवम पाण्डेय आदि रहे।

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY