विधायक बनते ही बढी दबंगई

0
90

प्रतीकात्मक

मिर्जापुर : विधायक रमाशंकर सिंह पटेल के समर्थकों पर दबंगई व् मारपीट का आरोप लगा हैं। डीजे के साथ विजय जुलूस के दौरान विधायक जी के समर्थकों ने एक परिवार के लोगों की जमकर धुनाई कर दी जिसमें महिलाओं को भी विधायक के समर्थकों ने पीटा।वही बताया जाता हैं कि इसी परिवार की लड़की ने कुछ दिन पहले नवनिर्वाचित विधायक पर छेड़खानी का आरोप भी लगाई थी जिसके विरोध में विधायक बनते ही लड़की के परिवार वालों को विधायक जी के समर्थकों ने पीटा। जबकि मजे कि बात तो यह हैं कि एक तरफ भारतीय जनता पार्टी का नारा “ना गुण्डाराज ना भ्रस्टाचार” वही भाजपा के प्रधानमन्त्री ,राष्ट्रीय अध्यक्ष से लेकर पार्टी के ऊँचे स्थान पर बैठे पदाधिकारी विधानसभा के चुनाव में घूमकर जनता से वादा किये थे कि सरकार बनते ही गुण्डे जेल जायेंगे और सपा के लोगों को भी गुण्डा बताने वाले पार्टी के ही रमाशंकर पटेल विधायक बनते ही अपने विरोधियों से बदला लेने लगे।

भाजपा के अरमानों के खिलाफ ये विधायक कार्य करने में कोई कोर कसोर नहीं छोड़ रहे हैं व् पार्टी के छवि को धूमिल करने में विधायक बनते ही लग गये हैं।हालांकि देखा जायेगा कि क्या भारतीय जनता पार्टी की छवि को धूमिल करने वाले ऐसे अपने दबंग विधायक पर कोई कार्यवाही करती हैं अथवा ना जिसकी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व् पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से लोगों को काफी उम्मीदे जगी हुई हैं।

रिपोर्ट-अंशु मिश्र

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY