विगत दिनों हादसे में दिवंगत समाज सेवी,अधिवक्ता को अश्रु पूरित विदाई

0
35

औरैया (ब्यूरो)- शहर के भारतीय विद्यालय इंटर में आज प्रसिद्ध अधिवक्ता एवं समाजसेवी आनंद दुबे को अश्रुपूरित श्रद्धांजलि अर्पित की गई। श्रद्धांजलि सभा मे बड़ी संख्या में पहुंचे लोगों को संबोधित करते हुए भाजपा के प्रदेश महामंत्री और पूर्व विधायक सलिल विश्नोई ने आनंद जी को जननेता बताते हुए कहा कि समाज को उनकी अभी बहुत आवश्यकता थी लेकिन काल के क्रूर हाथों ने हमसे उन्हें छीन लिया।

विश्नोई ने कहा कि आनंद जी ने कम उम्र में ही वह कार्य कर दिए जिसके बल पर वह जिले के लोगों में अमर रहेंगे। उनके साथ अपनी स्मृतियों का जिक्र करते हुए भाजपा प्रदेश महामंत्री सलिल विश्नोई भावुक हो गए। उन्होंने कहा कि 9 अगस्त को आजादी के क्रांतिकारियों के सम्मान में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में आने के लिए आनंद जी ने उन्हें आमंत्रित किया था लेकिन आज आनंद जी ही हमे छोड़कर चले गए।

भाजपा के क्षेत्रीय नेता राजेन्द्र सिंह चौहान ने कहा कि भाजपा संगठन के कई पदों का कुशल नेतृत्व कर युवाओं के दिलों में बसे आनंद दुबे के निधन से पार्टी को बड़ा नुकसान हुआ है जिसकी भरपाई करना बहुत कठिन है। सदर ब्लॉक प्रमुख सौरभ भूषण शर्मा ने कहा कि पिछले दो वर्षों में उन्हें लगातार कई दुखों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा अपने पिता सर्वेश भूषण शर्मा के निधन के बाद उन्होंने आनंद जी को ही अपना मार्गदर्शक माना था लेकिन भगवान को यह मंजूर नहीं था।

उन्होंने कहा कि वह आनंद जी के द्वारा समाज हित मे शुरू किये गए हर कार्यक्रमों को आगे बढ़ाएंगे और यही उनको सच्ची श्रद्धांजलि भी होगी। भाजपा नेता संतोष शर्मा, कानपुर देहात के पूर्व जिलाध्यक्ष, गुड्डू दीक्षित, मिंटू बिसरिया, चंद्रशेखर अग्निहोत्री, के के चतुर्वेदी, गिरीश चतुर्वेदी, सुदीप चतुर्वेदी, संजय पोरवाल, अंकुर तिवारी, सहित सैकड़ों लोगों ने पुष्पांजलि अर्पित कर स्वर्गीय आनंद दुबे को श्रद्धांजलि अर्पित की।

रिपोर्ट- मनोज कुमार

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY