अमितशाह बोले बाहुबली विजय मिश्र भाजपा में नहीं

0
208


भदोही(ब्यूरो)
– उत्तर प्रदेश की समाजवादी सरकार और पार्टी के बागी विधायक विजय मिश्र की बगावत मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के लिए जहां मुशीबत बनी है। वहीं भाजपा भी परेशान और सहमी है। इसका एहसास अमितशह के उस बयान से किया जा सकता है जिसमें उन्होंने सोमवर को ज्ञानपुर विधानसभा में जीआईसी कालेज के मैदान पर कहा। भाजपा के राष्टीय अध्यक्ष अमितशाह ने विजय मिश्र की चर्चा अपनी चुनावी सभा में भी करना पड़ा। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की चुनावी सभा में भी वह छाए थे।

अंतिम चरण में भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पहुंचे अमितशाह ने मंच से बाहुबली और दबंग विधायक से चर्चित विजय मिश्र का नाम लिए बगैर कहा कि यहां से एक उम्मीदवार निषाद पार्टी से लड़ रहे हैं, उनकों आप अच्छी तरह जातने होंगे। वह कह रहे हैं कि मुझे जीता दो, भाजपा की सरकार बनी तो मैं उसमें चला जाउंगा। मैं आप लोगों को बता देना चाहता हूं आप किसी के बहकावे में न आएं। यहां से भाजपा ने महेंद्र बिंद को टिकट दिया हैं वह बहुत अच्छे आदमी है। आप अपना मत भाजपा के पक्ष में करें। मैं उनके बारें में कह देना चाहता हूं की भाजपा में इस तरह के गुंडे और माफियाओं की कोई जगह नहीं है। सरकार बनते ही ऐसे लोगों को जेल भेजा जाएगा। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को भी अपने 20 मिनट के भाषण में पांच मिनट विजय के लिए देना पड़ा था। जमींनी सच्चाई है कि सपा, बसा और भाजपा सभी का बागी विधायक से मुकाबला है।

रिपोर्ट- राजमणि पाण्ड़ेय

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here