विकासनगर निर्दलीय प्रत्याशी पर हुआ चाकू से हमला, अस्पताल में हुए भर्ती

0
106

देहरादून (ब्यूरो)- शुक्रवार देर रात आधा दर्जन अज्ञात युवकों ने विकासनगर विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी संदीप दूबे पर घर में घुसकर चाकू से हमला कर उन्हें घायल कर दिया। हमले के बाद बदमाश बाइक से फरार हो गए। परिजनों ने उन्हें सीएचसी विकासनगर में भर्ती कराया है। प्रत्याशी ने आधा दर्जन अज्ञात युवकों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार देर रात साढ़े ग्यारह बजे निर्दलीय प्रत्याशी संदीप दूबे के कैनाल रोड स्थित आवास पर आधा दर्जन अज्ञात युवक पहुंचे। युवकों ने आवाज देकर संदीप को बुलाया और उनके गेट खोलते ही चाकू और शराब की बोतलों से अचानक हमला कर दिया। युवकों ने घर में ईट-पत्थर के साथ-साथ सुतली बम भी फेंका और उनसे गाली-गलौज की। शोर मचाने पर युवक वहां से बाइक से भाग निकले।

परिजनों ने घायल संदीप को सीएचसी विकासनगर में भर्ती कराया। सूचना पर सीएचसी पहुंचे चौकी इंचार्ज सुनील पंवार ने घटना की जानकारी ली। निर्दलीय प्रत्याशी ने तहरीर देकर बताया कि युवकों ने उनके घर के बाहर खड़ी कार के शीशे भी तोड़ दिए हैं। साथ ही कार को जलाने के उद्देश्य से उस पर पेट्रोल भी छिड़का।

बताया जा रहा है कि उन्हें व उनके परिवार को भविष्य में जान-माल का खतरा हो सकता है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। चौकी इंचार्ज ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। वहीं आरओ जितेंद्र सिंह को भी घटना की जानकारी दे दी गई है।
रिपोर्ट- मोहम्मद शादाब
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY