ग्राम प्रधान संग सपा नेता ने गाँव की गलियों में लगाई झाड़ू

0
55


चिलकहर/बलिया : विकास खंड चिलकहर अन्तर्गत ग्राम पंचायत नराक्ष निवासी वरिष्ठ सपा नेता संजय यादव पूर्व ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि ने सरकार के स्वच्छ भारत स्वस्थ भारत मिशन से प्रभावित हो दिखाने एवं फोटो खिचवाने के उद्देश्य से नही वरन अपने गांव नियुक्त सफाई कर्मी की निरंकुशता अकर्मण्यता से आजिज आकर खुद ही ग्राम प्रधान को साथ लेकर गांव की नालियो की सफाई करना शुरू कर दिया।

उत्तर प्रदेश मे योगी सरकार मे अधिकारी एवं कर्मचारी कितने अकर्मण्य निरंकुश और भ्रष्ट हो गये है इसका वयाॅ एक छोटी सी बात से ही लगाया जा सकता है। यह वाकया है विकास खंड चिलकहर अन्तर्गत ग्राम पंचायत नराक्ष की। उस गांव के निवासी सपा के वरिष्ठ नेता जिला पंचायत सदस्य संजय यादव के बार बार कहने पर भी गांव की सफाई के लिए नियुक्त सफाईकर्मी द्वारा गांव की नाली की सफाई नही किया तो आजिज आकर जिला पंचायत सदस्य संजय यादव खुद अपने ग्राम प्रधान को साथ लेकर अपने हाथो गांव की नाली की सफाई करने निकल पडे।

जन सेवक के लिए गांव की नाली की सफाई करना कोई गलत काम नही है। बात है योगी सरकार मे अधिकारियो कर्मचारियो मे व्याप्त अराजकता निरंकुशता अकर्मण्यता की,जो यह उजागर करने के लिए काफी है कि प्रदेश की कमान लोकशाही चला रही है लोकशाही राजशाही पर हाॅवी है। सरकार की इस प्रशासनिक अक्षमता के चलते लोकशाह निरंकुश अकर्मण्य बन भ्रष्टाचार मे आकंठ संलिप्त है जिससे जनता विछुब्ध है ।

रिपोर्ट – संजय पांडे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here