ग्रामीणों ने चोरों के किये हौसले परास्त

0
116

मैनपुरी। कोतवाली क्षेत्र ग्राम धारऊ से भैंस चोरी कर भाग रहे चोरो के उस समय हौसले परास्त हो गये जब ग्रामीणों ने घेरा बंदी शुरू कर दी। घबराये चोर लोडर वाहन को एक विद्यालय के पास छोडकर फरार हो गये। पुलिस ने भैंस सहित वाहन को कब्जे में ले लिया है।
बताते चले कि कोतवाली क्षेत्र के ग्राम धारऊ में शनिवार की रात अज्ञात चोर घुस गये। ग्रामीणों की गहरी नींद का फायदा उठाते हुये चोरो ने एक झोपड़ी में बधी भैंस को खोल लिया और उसे लोडर वाहन में लाद लिया। भैंस चोरी करने के बाद चोर जैसे ही चलने लगे तभी भैंस स्वामी की आंख खुल गयी और उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोरगुल सुनकर ग्रामीणों की नींद खुलगयी और वे अपनी चारपाईयां छोडकर दौड पडे। भैंस चोरी हो जाने की जानकारी होते ही ग्रामीणों ने घेराबंदी शुरू कर दी। नौजवान युवकों ने अपनी बाइकों से चोरों का पीछा किया। ग्रामीणों का हौसला देखकर चोर घवरा गये और वे लोडर वाहन को आगरा रोड स्थित राजकीय इंटर कालेज के पास छोड़कर फरार हो गये। ग्रामीणों की सूचना पर पहुची पुलिस ने भैंस सहित वाहन को कब्जे में ले लिया है। बाद में पुलिस ने भैंस को उसके मालिक के सुपुर्द कर दिया है।
रिपोर्ट – दीपक शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here