ग्रामीणों ने लगाया ग्रामप्रधान के ऊपर राशनकार्ड बनाने में घोटाले का आरोप

0
163

rashan-card

बांगरमऊ (उन्नाव)- क्षेत्र के ग्राम रबड़ी के ग्रामीणों ने मुख्य विकास अधिकारी को पत्र सौंप कर ग्राम प्रधान पर पात्रों के राशन कार्ड काटने तथा अपात्रों के नाम बढ़ाने का आरोप लगाते हुए कार्यवाही की मांग उठाई है।

प्रेषित पत्र में कहा गया है कि ग्राम पंचायत निवासी सुनीता पत्नी गोकरन, सुंदरा पत्नी राम राज, फूलमती पत्नी प्रेम शंकर, तथा सावित्री पत्नी रामकुमार आदि सहित करीब दर्जनभर गरीब परिवारों को पात्र गृहस्थी योजना से वंचित कर गांव के ही धनाढय अपात्र पूजा पत्नी राजबहादुर, रानी पत्नी मेवालाल, सुनीता पत्नी जमुना प्रसाद, तथा मंजू पत्नी हरिशरण आदि सहित करीब एक दर्जन परिवारों के नाम पात्र गृहस्थी सूची में जोड़ दिया गया है।

जिससे गरीब परिवारों के घरों का चूल्हा जलना मुश्किल हो गया है। पत्र में प्रधान , ग्राम पंचायत विकास अधिकारी तथा पूर्ति विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों के विरुद्ध कार्यवाही करने तथा पात्र गरीबों का नाम पात्र गृहस्ती कार्ड सूची में जोड़ने की मांग उठाई है।
रिपोर्ट- अभिषेक श्रीवास्तव
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here