ग्रामीणों व महिलाओं ने किया शराब की दुकानों के विरोध में प्रदर्शन

0
77
क्रेडिट- आजतक

मैनपुरी(ब्यूरो)- योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद शराब की दुकानों का विरोध शुरू हो गया है। दन्नाहार थाना क्षेत्र के ग्राम लालपुर सगौनी में भी ग्रामीणों और महिलाओं ने शराब के विरोध के चलते सड़क किनारे एक देशी शराब के ठेके में आग लगा कर जमकर किया प्रदर्शन किया। शराब का ठेका खोखे में खुला था।

आग की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल की एक गाड़ी के साथ फायर विभाग के कर्मचारियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया है। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया| पूरे मामले के अनुसार-जनपद मैनपुरी के दन्नाहार थाना क्षेत्र के ग्राम लालपुर सगौनी में ग्रामीणों ने देशी शराब का जमकर विरोध और प्रदर्शन किया। साथ ही जमकर नारेबाजी भी की इसके बाद उन्होंने देशी शराब की दुकान में जमकर तोड़फोड़ की उसके बाद आग लगा दी।

घटना की सूचना जब पुलिस को मिली तो मौके पर भारी संख्या में पुलिस फ़ोर्स पहुंच गया। पुलिस ने फायर विभाग को सूचना दी जिसके बाद मौके पर दमकल की गाड़ी पंहुची और फायर विभाग के कर्मचारियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग को बुझाया।

रिपोर्ट- प्रमोद झा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY