ग्रामीणों ने प्रेमी युगल को सरेआम नग्न कर पेड़ से बांधकर पीटा |

    0
    1256

    udaypur

    कानोड़ (उदयपुर): एक शादीशुदा लड़की को अपने प्रेमी संग भागना महंगा पड़ा गया। राजस्थान के कानोड़ के ग्रामीणों ने शादीशुदा लड़की और उसके प्रेमी के कपड़े उतारकर उन्हें गांव भर में घुमाया, दोनों घर से भाग गए थे और तीन दिन पहले ही पकड़े गए हैं। यही नहीं गांव वालों ने दोनों को दो दिन तक माता के मंदिर के सामने रस्सी से बांधकर रखे रखा। लड़के के घर वाले उसे 80 हजार रुपए देकर गांव वालों से छुड़ा कर ले गए। दूसरी तरफ लड़की के मां, दो भाई गांव के लोगों के साथ उसे छुड़वाने गए तो ग्रामीणों ने उन्हें भी कमरे में बंद कर दिया।

    गुरुवार को सूचना मिलने पर कानोड़ पुलिस उन्हें छुड़वाने पहुंची और लड़की-लड़के को बंधक बनाने वालों के खिलाफ केस दर्ज किया।

    28 साल का लालू राम 26 साल की शांता उर्फ भूरी के साथ भाग गया था। जिसे गांव वालों ने 20 जून सुबह भटेवर के पास से पकड़कर कसोटिया गांव में लाए और दोनों को मंदिर के सामने बांध दिया और उनके कपड़े उताकर उन्हें पूरे गांव में घुमाया।

    ये कोई पहली घटना नहीं है जब किसी लड़के और लड़की के साथ ऐसा घिनौना काम किया गया हो। इससे पहले राजस्थान के राजसमंद के थुरावड़ में महिला को कपड़े उतारकर गधे पर बैठाया था। मामला संयुक्त राष्ट्र संघ तक पहुंचा था। राजस्थान के ही सेमारी में लड़के-लड़की के कपड़े उतारकर पेड़ से बांधा था।

    हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

    NO COMMENTS

    LEAVE A REPLY