ग्रामीणों ने चुनाव बहिष्कार का निर्णय लिया वापस

0
114

जालौन। उपजिलाधिकारी व पुलिस क्षेत्राधिकारी के संयुक्त प्रयास से तहसील क्षेत्र के ग्राम मड़ोरी तथा शेखपुर खुर्द सहित करनपुरा के ग्रामीणों ने चुनाव बहिष्कार का निर्णय वापस लिया। उक्त गांवों के ग्रामीण 23 फरवरी को मतदान करेंगे।
तहसील क्षेत्र के ग्राम मड़ोरी, करनपुरा तथा शेखपुर खुर्द के ग्रामीणों ने सड़क व बिजली की समस्या को लेकर चुनाव बहिष्कार की घोषणा की थी। सड़क, बिजली नहीं तो वोट नहीं का नारा देकर ग्रामीणों ने विधानसभा चुनाव का बहिष्कार कर रखा था। ग्राम शेखपुर खुर्द में तो ग्रामीणों ने गांव की समस्याओं को लेकर 2014 में लोकसभा चुनाव का बहिष्कार किया था। लेकिन इसके बाद भी उनकी समस्या का कोई निराकरण नहीं किया गया। जिसके चलते ग्रामीणों में काफी रोष था। तो वहीं, उक्त गांवों के लोगों के चुनाव बहिष्कार की घोषणा के बाद उपजिलाधिकारी ने ग्रामीणों के साथ कई दौर की वार्ता की। अंततः मंगलवार की रात हुई वार्ता के बाद उक्त गांवों के लोगों का गुस्सा शांत हुआ और उन्होंने चुनाव बहिष्कार न करने तथा 23 फरवरी को मतदान करने की बात कही। इस मौके पर पुलिस क्षेत्राधिकारी संजय कुमार शर्मा, तहसीलदार सतीश कुमार वर्मा, कोतवाल फुंदनलाल, सुरेंद्र पाल सिंह, उदयवीर गुर्जर, रिंकू, राजाबेटा, नरेंद्र सिंह, शिवपाल सिंह, सुरेश यादव, पप्पू यादव, अशर्फीलाल समेत ग्रामीण उपस्थित रहे।

रिपोर्ट- अनुराग श्रीवास्तव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here