नक्सलियों के गतिविधि बढ़ जाने से भय की साये में जी रहे ग्रामीण

0
115

WhatsApp Image 2017-02-01 at 2.14.26 PM
लखीसराय : जिले के चानन एवं कजरा के जंगली क्षेत्रों में इन दिनों नक्सलियों के गतिविधि बढ़ जाने से आस पास लोग एक अन्जाने भय से डरे एवं सहमे हुए हैं। मिली जानकारी के अनुसार जिले चानन एवं कजरा के जंगली क्षेत्रों में इन दिनों नक्सलियों का गतिविधि तेज हो गया है। रोजाना जंगल से सूखी लकड़ी लाने वाले लकडहारा को नक्सलियों ने जंगल प्रवेश पर रोक लगा दी है। उनकी माने तो पुरूष के साथ साथ महिला नक्सली दस्ता की संख्या भी काफी देखी गई है।

बीते सोमवार को चानन के भलुई पंचायत के तेतरिया टाॅंड़ पर जल छाजन योजना से चल रहे तालाब खुदाई के कार्य को नक्सलियों ने रोक लगा दी थी साथ ही लेवी नहीं देने पर वहाॅं मौजूद मुंशी को गोली मार देने का भी धमकी दे डाला था। इन सब हरकतोंसे इतना तो साफ है कि नक्सली अपना उपस्थिति चानन एवं कजरा के जंगली क्षेत्रों में दर्ज करा चुके हैं। लोगों को आशंका है कि नक्सली शायद कोई नई घटना को अजाम न दे दे। अगर समय रहते पुलिस प्रशासन नहीं चूेत सकी तो शायद कोई बड़ी घटना को अंजाम देने में नक्सली कामयाब न हो जाए।

रिपोर्ट – रजनीश कुमार

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY