सरेआम उड़ रही आदर्श आचार संहिता की धज्जियाँ, प्रशासन बेफिक्र

0
153

इटावा : निर्वाचन आयोग चाहे जितनी भी कोशिश कर ले, चुनाव में उतरे प्रत्यासी अपनी आदतों से बाज नहीं आते । ऐसा ही एक नजारा इटावा की विधानसभा में देखने को मिला । जहां पर सपा के इटावा से मैदान में उतरे प्रत्यासी संटू गुप्ता के समर्थकों ने आचार संहिता की खुले आम धज्जिया उड़ाई, व बिना परमीशन के सैकड़ों की संख्या में रोड़ शो निकाला । यह रोड़ शो इटावा के बसरेहर ब्लाक से निकाल कर इटावा की गलियों में घुमाया गया, पर इटावा प्रशासन की आंखों के घुमाया गया । निर्वाचन आयोग चाहे कितने भी दावे ठोके लेकिन उनके दावे खोखले नजर दिख रहे है ।

इटावा में खुले आम सत्ताधारी के प्रत्यासी आचार संहिता की धज्जियां उड़ा रहे । लेकिन यहां के प्रशासन को इसकी कोई फ़िक्र तक नहीं है । इटावा से सपा के विधान सभा प्रत्यासी संटू गुप्ता के समर्थकों ने सैकड़ों की संख्या में रोड़ शो निकाला । इस रोड़ शो में सैकड़ों मोटरसाइकिल व चौपहिया वाहन शामिल थे । संटू गुप्ता के समर्थकों के द्वारा नारेबाजी करते हुए इटावा की ओर रवानगी की ।

रिपोर्ट – सुशील कुमार

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here