विस अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री आपदा कोष से मृतक के परिजन को दिया चार लाख का चेक

0
38

सरायरंजन/समस्तीपुर (ब्यूरो)- विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी ने मंगलवार की दोपहर थाना क्षेत्र के हरसिंहपुर टांड़ा गांव में पानी में डूबकर असमय कालकवलित हुए दो मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख का चेक प्रदान किया. यह राशि मुख्यमंत्री आपदा कोष से दी गई है. बता दें कि विगत 03 अगस्त की शाम गांव स्थित तालाब में डूबने से गांव निवासी मो. सज्जाद के पुत्र मो. तुफैल (10) एवं मो. बारिक के पुत्र मो. अताहुल (12) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी.

इस अवसर पर विस अध्यक्ष ने कहा कि हम नहीं चाहते कि किसी व्यक्ति को अप्राकृतिक मौत नसीब हो. लेकिन कुदरत के आगे किसी की भी कुछ नहीं चलती है. इसके बावजूद भी लोगों को रहन-सहन में विशेष सावधानी बरतने की जरूरत है. संयोगवश अगर किसी व्यक्ति की अप्राकृतिक मौत होती है तो हमारी सरकार पीड़ित परिवार के साथ है. हम हर तरह की सरकारी सहायता मुहैया कराने को तत्पर रहेंगे.

इस मौके पर प्रखंड जदयू अध्यक्ष रामाश्रय प्रसाद, मुखिया जीतेन्द्र कुमार राय, पूर्व मुखिया महेन्द्र राय, रामश्रेष्ठ राय, संजय कुमार राय, घनश्याम ठाकुर, विपिन कुमार ईश्वर, मिलन कुमार सिंह, संतोष पटेल, जयराम सहनी, महेन्द्र पासवान, कमल सहनी, खुदनेश्वर राय उर्फ तम्मू पहलवान आदि मौजूद थे.

रिपोर्ट :-आर. कुमार 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY