डीसी रेल लाईन बंदी के विरोध में निकलने वाली जदयू की विशाल पद यात्रा भारी बारिश के कारण हुई स्थगित

0
95

लोयाबाद/झारखण्ड (रा.ब्यूरो)- कहर बरसाती बारिश ने अंततः मंगलवार को लोयाबाद से निकलने वाली जनजागरण अभियान के तहत पद यात्रा के कार्यक्रम में खलल डालते हुए कार्यक्रम को रद्द करवा डाला। मालूम हो कि डीसी रेलमार्ग के बंदी के विरोध में जदयू की ओर से मंगलवार को बांसजोड़ा से एक विशाल पद यात्रा निकालने की तैयारी चरम पर थी। परंतु बिगड़ते मौसम के कारण अंततः कार्यक्रम को रद्द करना पड़ा।

पद यात्रा को लेकर की गयी सारी तैयारी धरी की धरी रह गई। झमाझम बारिश के बीच जुटी भीड़ को बांसजोड़ा स्टेशन में जदयू के प्रदेश अध्यक्ष ने संबोधित करते हुए कहा कि ना रूकने वाली बारिश के बीच भी लोगों की भीड़ ने यह साबित कर दिया की रेलमार्ग के बंद होने से लोगों में कितना आक्रोश है।

उन्होंने लोगों का अभिनंदन करते हुए कहा की मौसम के खराबी के कारण आज का कार्यक्रम स्थगित किया जाता है। जल्द ही फिर से पद यात्रा की तिथि की घोषणा कर दी जाएगी। उन्होनें कहा कि 27 जुलाई को सांसद भवन के समिप रेलमार्ग की मुद्दे को लेकर पार्टी द्वारा धरणा देकर विरोध प्रकट किया जाएगा। जिसमें कई पार्टी के सांसद व विधायक शामिल रहेंगे। मौके पर जदयू के जिलाध्यक्ष राजु सिंह, जिला उपाध्यक्ष असलम मंसूरी, राजकुमार महतो, पिंटू सिंह, रंगनायिका बोस, कृपा शंकर सिंह, चन्द्रीका मंडल, एहतेशाम अंसारी, बादल प्रमाणिक, गणेश महतो, रामेश्वर तूरी, फिरोज अहमद, जगपाल सिंह, मोहन बाउरी आदि मौजूद थे।

रिपोर्ट- पिंटू रावत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here