विवाहिता ने अपने प्रेमी से रचाई शादी

0
285

LOVE BIRDS

मोनिगड़िया कोटोरिया प्रखंड के नयाडीह के रहने वाला प्रेमी युवक उमेश राय पिता शंकर राय अपने प्रेमिका संगीता देवी वर्षो से प्यार करता था। परंतु नियती में कुछ ओर ही लिखा था।संगीता के माता पिता ने दो साल पहले बलथर गाँव में इसका शादी करा दिया था। लडकी अपने पति से खुश नही थी।

दोनो प्रेमी युगल मौका पाकर एक दुजे से मिला करते थे।पति ने अपनी पत्नि संगीआ देवी छोड दिया। प्यार अंधा होता है ।ऐ दोनो ने जिते जागते साबित कर दिखलाया ओर जन्म जन्मांतर जीने मरने की कसमे खाकर एक दुजे का हाथ थाम लिया।

नयाडीह गाँव के काली माता जी के मंदिर में जाकर लडकी के माँग में सिंदूर भर दिया। दोनो परिवार वालो ने ग्राम कचहरी की सहायता से दोनो पक्षों के हजारों महिला पुरुषों के बीच सरपंच राजा राम यादव के द्वारा शादी कराया गया |

हलांकी प्रेमिका के माता पिता संगीता की शादी पहले दो बार करा चुके हैं | सच्चा प्रेम कभी भी अछुता नही होता ये सिद्ध कर दिखलाया प्रेमी युवक ने प्यार आत्मा से होता शरीर से नहीं यह कहकर उपस्थित सभी लोगो ने दोनो को आशिर्बाद देकर विदा किया।
रिपोर्ट- पंकज ठाकुर & प्रीतम कुमार
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here