कार्यकर्ता ही पार्टी के रीढ़ होते हैं, उनकी मेहनत से चलती पार्टी उनके सम्मान की होगी रक्षा : राज्यमंत्री अनिल राजभर

0
65

मरदह/गाजीपुर (ब्यूरो) स्थानीय संतलखन दास नागाबाबा पचोतर महाविद्यालय के परिसर में आज दिन रविवार को जनपद कि धरती पर प्रथम आगमन पर प्रदेश सरकार के स्वतंत्र प्रभार मंत्री राज्यमंत्री व वाराणसी के शिवपुर के विधायक अनिल राजभर का कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों द्वारा समारोह पूर्वक जोरदार स्वागत किया।

सर्व प्रथम मुख्य अतिथि ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय व श्याम प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण व दीप प्रज्ज्वलित करते हुए अपने सम्बोधन में कहा कि आजादी के 70 साल बाद भी  जिनको सम्मान नहीं मिला उनके लिए अतुलनीय अवसर है, केन्द्र व राज्य कि सरकारें दिन रात आपके सम्मान की रक्षा के लिए बखूबी काम कर रही। आज के मौके पर आप जागे तो परिस्थितियों का बीङा खुद नहीं उठाना पड़ेगा, हर व्यक्ति को रोटी, कपड़ा, मकान, मिल पाएगा, आप के लिए खाना बनकर तैयार है खाना खाने के खुद हाथ लगाना पड़ता है तब जाकर नरेंद्र मोदी का सपना साकार होगा, आगे कहा कि राजनीति सिर्फ सुख भोगने के लिए नहीं होती बल्कि नैतिकता के आधार पर नैतिक जिम्मेदारी से उसका निर्वहन किया जाना चाहिए | आज प्रदेश व केन्द्र में एेसी सरकार बनी है जो हर समाज के लिए एक सार्थक पहल करते हुए उसे धरातल पर उतारने के लिए पूरे तन्मयता के साथ मुस्तैद है। अगर मोदी जी के रहते हर गरीब, मजदूर, किसान, नौजवानों, महिलाओं का भला नहीं होगा कभी नहीं हो सकता | जरूरत है सिर्फ़ सभी कार्यकर्ताओं की पूरी लगन और निष्ठा के साथ प्रदेश व केन्द्र सरकार कि महत्वाकांक्षी योजनाओं को जन जन तक पहुंचाना। क्योंकि कार्यकर्ता ही पार्टी की रीढ़ होते हैं।

अपने समाज के लोगों से निवेदन और अपील करते हुए कहा कि पिछङे समाज के लोगों आने वाली पीढ़ी के सपनों को साकार करने के लिए भारतीय जनता पार्टी से जुड़े और असहाय, दुर्बल लोगों को योजनाओं का लाभ दिलाने का काम करे। ताकि देश व प्रदेश के पिछड़े वर्ग के साथ अति दलित लोगों का भला हो। इस मौके पर  प्रभुनाथ चौहान, रामनरेश कुशवाहा, रमेश सिंह पप्पू, वाराणसी महानगर पालक जितेन्द्रनाथ पाण्डेय, चन्द्रभान सिंह, मण्डल अध्यक्ष धनंजय चौबे, महामंत्री शशिप्रकाश सिंह, उपाध्यक्ष प्रवीण पटवा, शशिकांत शर्मा, अखिलेश राय, श्यामराज तिवारी, नीरज सिंह,श्रीराम वर्मा, अभिषेक सिंह, श्रीकांत सिंह, दिनेश वर्मा, मनोज सिंह, चतुर्भुज चौबे, आदि लोग मौजूद रहे अध्यक्षता जिला अध्यक्ष भानूप्रताप सिंह व संचालन ग्राम प्रधान अवधेश राजभर ने किया।

रिपोर्ट – राहुल सिंह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here