प्रत्याशी के समर्थन में मांगे वोट

0
122

ऊंचाहार, रायबरेली। कांग्रेस प्रत्याशी अजय पाल सिंह के समर्थन में उनके पुत्र अरणोराज सिंह ने रविवार को ऊंचाहार ब्लाक के एक दर्जन से अधिक गांवों में व्यापक जनसम्पर्क किया। उन्होंने कहां कि कांग्रेस पार्टी ने सदैव बगैर किसी भेदभाव से सभी के विकास एवं कल्याण के लिए कार्य किया है। कांग्रेस के नीतियों में ही प्रदेश का चहुमुंखी विकास संभव है।
इस दौरान उन्होंने क्षेत्र के पुरवारा ,सरांय परसू ,ऊंचाहार देहात, फरीदपुर, बभनपुर, खुर्रमपुर, बहेरवा, हिसामपुर समेत कई गांव में व्यापक जनसंपर्क करके लोगों से प्रत्याशी अजय पाल सिंह को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की। उन्होंने बताया कि कांग्रेस में सरकार बनने पर किसानों के कर्ज एवं बिजली बिल के माफी, उपज का वाजिब मूल्य दिलाने, कामगारों एवं युवाओं को रोजगार दिलाने एवं गरीबों को खाद्यान योजना लागू करने का संकल्प लिया है। इस मौके पर जितेन्द्र द्विवेदी, राम प्रताप साहू, प्रधान आनन्द पाण्डेय, राम आसरे यादव, हरी लाल पटेल, राम कुमार मौर्य, फैयाज, सुनील सिंह, वफात अली, कल्लू राम वर्मा, राम स्वरूप पटेल आदि शामिल रहें। उधर, प्रत्याशी अजय पाल सिंह ने विधान सभा क्षेत्र के दर्जनों गांव में तूफानी दौरा करके अलग-अलग लोगों से मुलाकात की और चुनाव के प्रचार कार्य में तेजी लाने की अपील की।
रिपोर्ट – राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here