गठबंधन नही कांग्रेस के लिए मांगे वोट

0
91

रायबरेली। सत्ता पाने को आतुर कांग्रेस व सपा में गठबन्धन तो किया लेकिन ढीली गाठों के कारण ऊंचाहार विधान सभा में दोनो पार्टी के प्रत्याशी एक दूसरे के विरुद्ध ताल ठोक रहे है। कांग्रेस के स्टार प्रचारक में शामिल प्रमोद तिवारी व नगमा ने कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में वोट माँगे यही नही उन्होने अपने पूरे सम्बोधन के दौरान गठबंधन का नाम तक नही लिया ।

ऊंचाहार विधान सभा गठबन्धन के ऐसे अखाड़ों में शुमार है जहां सपा और कांग्रेस दोनो दलो प्रत्याशी एक दूसरे के विरुद्ध ताल ठोक रहे है। सोमवार को कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन मे आये सांसद प्रमोद तिवारी एवं फिल्म अभिनेत्री नगमा ने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए आप लोग कांग्रेस प्रत्याशी को विजयी बनायें। उनका कहना था कि कांग्रेस ने साफ सुथरे छवि के एैसे प्रत्याशी को मैदान में उतारा है जो सदैव क्षेत्र के विकास के लिए समर्पित रहा है। एक दिन पूर्व जिले की सलोन विधान सभा क्षेत्र में गठबंधन के नाम पर कांग्रेस प्रत्याशी को जिताने की अपील करने वाले प्रमोद तिवारी की भाषा ऊंचाहार विधान सभा क्षेत्र पहुचते ही बदल गयी। यहां उन्होने अपने पूरे सम्बोधन में एक भी बार गठबंधन का जिक्र नही किया।

रिपोर्ट – राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here