19 फरवरी को मताधिकार अवश्य करें : डीएम

0
150

police march
मैनपुरी : जिलाधिकारी चन्द्रपाल सिंह व एसपी सुनील कुमार सक्सेना ने कहा कि मतदाता निर्भीक होकर अपने मताधिकार का प्रयोग करें। लोकतांत्रिक व्यवस्था में प्रत्येक व्यक्ति को संविधान में मत देने का अधिकार प्राप्त है इसलिए मतदाता 19 फरवरी को मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें। अगर किसी भी प्रकार का दबाव बनाने की कोशिश की जाती है या लालच देने का प्रयास किया जाता है तो तत्काल सूचना दें।

अधिकारी द्वय पुलिस बल, सीमा सुरक्षा बल के साथ शिवसिंहपुर, रूपपुर, भरतपुर, अंजनी, गडेÞरी में एरिया डोमीनेशन कर सीधे ग्रामीण मतदाताओं से वार्ता कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मताधिकार का प्रयोग करने से रोकने वाले को गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। उन्होंने कहा कि हिस्ट्रीशीटर्स, शातिर अपराधियों, गत निर्वाचनों में निर्वाचन प्रक्रिया में विघ्न डालने वालों, दबंगों पर पैनी नजर रखी जा रही है। दबंगों को भारी मुचलके में पाबंद किया गया है। उन्होंने कहा कि गांव-गांव खुफिया तौर से जानकारी एकत्र की जा रही है। प्रत्येक बूथ पर पैरामिलिट्री फोर्स, वीडियो टीम लगेगी जो प्रत्येक गतिविधि की रिकॉर्डिंग करेगी।

रिपोर्ट – प्रमोद सिंह

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY