मतदाता डरे नहीं निर्भीक होकर अपने मताधिकार का प्रयोग करें :चन्द्र पाल सिंह

0
163

mpn.01 (2)
मैनपुरी – मतदाता डरे नहीं निर्भीक होकर अपने मताधिकार का प्रयोग करें । यदि किसी के द्वारा मतदाताओं को प्रभावित करने,मताधिकार का प्रयोग करने से वंचित करने, किसी व्यक्ति विशेष को मत देने का दबाव बनाने की कोशिश करने, धन का प्रलोभन देकर वोट डालने का प्रयास कराया जाये या अवैघ रूप से शराब आदि वितरित की जाये तो इसकी सूचना तत्काल निर्वाचन कन्ट्रोल रूम के दूरभाष संख्या 05672-234125,234120 एवं टोलफ्री नम्बर 188001801951 पर तत्काल दें । लोकतांत्रिक व्यवस्था में प्रत्येक व्यक्ति को हमारे संविधान ने मत देने का अधिकार प्राप्त हैं। इसलिए आप सभी मतदाता 19 फरवरी को मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें और लोक तंत्र को मतबूत बनाने में अपना अह्म योगदान दे।
जिलाधिकारी चन्द्र पाल सिंह,पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सक्सेना ने भारी पुलिस बल,सीमा सुरक्षा बल के साथ शिवसिंहपुर,रूपपुर भरतपुर,अंजनी,गड़ेरी में एरिया डोमीनेशन कर सीधे ग्रामीण मतदाताओं से वार्ता करने के दौरान कहा कि आप सब निर्भीक होकर विधान सभा निर्वाचन में बढ़ चढ़कर मतदान प्रक्रिया में भाग लें, आप स्वयं वोट दें और अपने घर वालो को भी वोट डालने के लिए पे्ररित करें। कहा कि हिस्ट्रीसीटर,शातिर अपराधियों,गत निर्वाचनो में निर्वाचन प्रक्रिया में विघ्न डालने वालो,दबंगो पर पैनी नजर रखी जा रही है, दबंगो को भारी मुचलके में पाबन्द किया गया है। उन्होने साफ लहजे में कहा कि यदि मतदान प्रक्रिया में किसी के द्वारा विघ्न डालने की कोशिश की गई तो उसके गंभीर परिणाम भुगतने होगें। उन्होने कहा कि गांव-गांव खुफिया तौर से जानकारी एकत्र की जा रही है, शरारती तत्वो को चिन्हित करने का कार्य वृहद स्तर पर हो रहा है,मतदान प्रक्रिया को निष्पक्ष एवं शान्तिपूर्ण माहौल में सम्पन्न कराने के लिए प्रत्येक बूथ पर पैरा मिलिट्री फोर्स,वीडियो टीमें लगेगी जो प्रत्येक गतिविधि की रिकार्डिग करेगी।
रिपोर्ट –दीपक शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY