वृद्ध विधवा महिला के घर से चोरों ने पार किया लाखों का माल

0
45
प्रतीकात्मक फोटो

खीरों/रायबरेली (ब्यूरो)- थानाक्षेत्र खीरों के अंतर्गत नोनैरा मे बीती मंगलवार की रात कुछ अज्ञात चोरों ने एक वृद्ध विधवा महिला के घर से लगभग एक लाख कीमत का माल पार कर दिया ।

प्राप्त जानकारी के आधार पर बताया जा रहा है कि सावित्री पत्नी स्व0 श्रीगोपाल पासी ने खीरों थाने मे तहरीर दी है कि बीती मंगलवार की रात वह अपनी किसी रिश्तेदारी मे गई थी। घर पर उसका छोटा पुत्र उम्र 14 वर्ष अकेला था कि तभी रात्रि लगभग 10 बजे वह खाना खाकर दरवाजे सो गया। जिसके बाद अज्ञात चोरों ने घर के पीछे की दीवार से चढ़कर आँगन मे आकर कमरे का ताला तोड़ दिया तथा कमरे के अंदर रखे बक्से उठा ले गए।

वृद्धा के अनुसार उसके बक्से में सोने की तीन नथुनी, एक अंगूठी, दो फूल, चांदी के तीन जोड़ी पायल, एक गुच्छा व 5 हजार रुपये नकद रखे थे । वृद्धा का पुत्र जब सुबह उठा तो उसने घर का ताला टूटा हुआ देखा जिसके बाद उसने अपनी मां को जानकारी दी । ग्रामीणों द्वारा काफी खोजबीन करने पर गाँव के दक्षिण दिशा में लगभग 200 मीटर की दूरी पर एक गन्ने के खेत मे टूटे हुये खाली बक्से मिले । वृद्धा द्वारा घटना की सूचना यूपी डायल 100 पर दी गई । जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जाँच की ।

रिपोर्ट- आशीष शुक्ला

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here