ईनामी अभियुक्त को पुलिस ने दबोचा

0
73

लालगंज, रायबरेली। कोतवाली लालगंज प्रभारी निरीक्षक धनंजय सिंह व उनकी टीम के एसआई ब्रजपाल सिंह,एएसआई कल्लू सिंह,सिपाही एके त्रिपाठी ने 6 वर्षों से फरार ईनामी अभियुक्त अनिल सिंह को पकडने मे कामयाबी हासिल की है।
पुलिस अधीक्षक द्वारा अनिल सिंह पर पांच हजार का ईनाम घोषित किया गया था। पुलिस कप्तान द्वारा लालगंज कोतवाल धनंजय सिंह की कामयाबी पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुये उनकी टीम को ईनाम दिये जाने की घोषणा की है। बताया जाता है कि चांदाटीकर कोतवाली लालगंज की एक युवती ने अनिल सिंह के खिलाफ 26 मई 2012 को यौन शोषण का मुकदमा दर्ज कराया था। कोतवाली पुलिस ने अभियुक्त के फरार होने के चलते कुर्की की कार्यवाही करने के उपरांत मफरूरी मे 21 अप्रैल 2013 को अभियुक्त के खिलाफ आरोप पत्र दीवानी कोर्ट मे दाखिल कर दिया था। कोतवाल ने बताया कि नामजद अभियुक्त अनिल सिंह निवासी चांदाटीकर अपने एलआईसी के पैसों के लिये लालगंज आया था, तभी मुखबिर की सूचना पर प्रतीक्षालय रेलवे स्टेशन लालगंज से अभियुक्त को पुलिस टीम के द्वारा पकडा गया है। मेडिकल व जरूरी लिखा पढी के बाद पुलिस टीम ने दीवानी कोर्ट मे अभियुक्त को दाखिल किया,जहां से कोर्ट ने उसे जिला जेल भेज दिया है।वर्तमान मे अनिल सिंह साधु के भेश मे पकडा गया है।
रिपोर्ट – राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY