वार्ड ब्वाय हत्याकांड का हुआ खुलासा दो अभियुक्त चढ़े पुलिस के हत्थे

0
188

gorakhpur police1

वाराणसी (ब्यूरो)- कोतवाली थाना अंतर्गत कबीर चौरा स्थित मंडलीय अस्तपताल परिसर में 21 जनवरी की देर रात अज्ञात बदमाशो ने 36 वर्षीय जंग बहादुर उर्फ़ पिंटू वार्ड ब्वाय की सिर कूच कर हत्या कर दी थी। उक्त घटना को अंजाम देते हुए अपराधियो ने हत्या करने के बाद चोरी भी की थी। जिसे लेकर स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों में काफी रोष था।

इसी क्रम में वरिष्ठ पुलिस अधिक्षक नितिन तिवारी के निर्देश पर क्षेत्राधिकारी कोतवाली अखिलेश सिंह के नेतृत्व मे पुलिस टीम गठित हुई और वार्ड ब्वाय जंगबहादुर उर्फ़ पिंटू हत्याकांड की गम्भीरता से छानबीन करने में जूट गई। सर्विलांस के माध्यम से वार्ड ब्वाय पिंटू हत्याकांड के हत्यारों की तलाश करने लगी कि उसी दौरान पुलिस को मुखबिर से सुचना मिली की दोनों अभियुक्त इस समय मैदागिन स्थित कम्पनी बाग में में मौजूद है और बाहर भागने की फ़िराक में लगे है।

इस सुचना पर कोतवाली पुलिस ने कम्पनी बाग़ में घेरा बंदी कर के दोनों अभियुक्त को धर दबोचा और थाने ले आई कड़ी पूछताछ मे एक ने अपना नाम अरुण कुमार निवासी कबीर चौरा थाना कोतवाली बताया जब पुलिस ने अभियुक्त की तलाशी ली तो उसके पास एक सोने की चेन 3 सोने की अँगूठी एक जोड़ी कान का जूमका मिला वही दूसरे ने अपना नाम नितिन यादव निवासी बड़ी पियरी बताया उसके पास से जिसके पास से 3 अँगूठी एक जोड़ी कान का झुमका बरामद हुआ हत्या के बाबत दोनों ने बताया की वार्ड ब्वाय जंगबहादुर उर्फ़ पिंटू की हत्या हम दोनों लोगों ने ही कि थी क्योंकि 21जनवरी को उसी दिन पिपलानी कटरे के शराब ठीके में जंगबहादुर ने हम लोगो की शराब छीन कर पी ली थी तथा विरोध करने पर हम दोनों लोगो को मारा पीटा था और मेरी प्रेमिका को गाली गलौज दिया था।

इसी का बदला लेने के लिए हम लोग उसी रात उसके आवास में जाकर हम दोनों लोगो ने उसे लात घुसे से मारा जब जंगबहादुर उर्फ़ पिंटू अधमरा होकर जमीन गिर गया तो उसके बाद हम लोगो ने गैस सिलेंडर से उसके सिर पर प्रहार करके जंगबहादुर को मार दिया और कमरे में आलमारी तोड़ कर जेवर ले भागे थे आदि बात कबूली और इसी क्रम में आज वरिष्ठ पुलिस अधिक्षक नितिन तिवारी ने अपने कार्यालय पर दोनों हत्यारों का किया खुलासा गिरफ़्तारी पुलिस टीम में थाना प्रभारी कोतवाली अरविंद सिंह सिसौदिया, उपनिरीक्षक राम सिंह, काँस्टेबल अरुण कुमार, काँस्टेबल विवेक पाल आदि पुलिसकर्मी शामिल रहें।
रिपोर्ट – दीपनारायण यादव/सर्वेश कुमार
.हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here