चौकीदार करेंगे गांवों मे रात्रिगश्त

0
85

लालगंज, रायबरेली। कोतवाली लालगंज में तैनात पुलिस बल के चुनावी ड्यूटी में चले जाने की वजह से चौकीदार को रात्रि गश्त करने के लिए कोतवाल धंनजय सिंह ने कहा है।
श्रीसिंह ने कहा कि चौकीदार पुलिस विभाग की महत्वपूर्ण कड़ी है। चौकीदार गांवो में होने वाली गतिविधियों पर नजर रखने के साथ ही रात्रि गश्त भी करें ताकि पुलिस बल के अभाव में क्षेत्र में अपराध न बढ़ने पाए। श्रीसिंह ने कहा कि मेगालोक अदालत के आने वाले लगभग 1300 सम्मनों को चौकीदारों के माध्यम से एक दिन में बटवाने का कार्य किया गया है। शतप्रतिशत नोटिसे तामील कराने वाले लोदीपुर उतरांवा के बुजुर्ग चौकीदार को कोतवाल ने दो सौ रूपए देकर पुरस्कृत भी किया। कोतवाल ने चैकीदारों से गांवो में रात्रिगश्त करने के साथ ही अवैध शराब बनाने वाले, चुनाव को लेकर किसी प्रकार का भ्रम व अफवाह फैलाने वालों, विवाद करने वालों पर नजर रखने व उसकी सूचना तत्काल देने को कहा ताकि समय रहते अराजकतत्वों के खिलाफ कार्रवाई की जा सके। इस मौके पर दरोगा कल्लू सिंह व सैकडों पुलिस चौकीदार मौजूद रहे।
रिपोर्ट – राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY