कटी पानी की पाइप लाईन, हुआ जलभराव, इंटरनेट की लाईन डालने के दौरान कटी पानी की लाईन

0
92

कुरावली/मैनपुरी (ब्यूरो)– नगर में रिलायन्स जियो की इंटरनेट की लाईन डालने के लिए खोदे गये गढ्डे से पानी की पाइप लाईन कट गई है जिससे जीटी रोड पर जलभराव के हालात पैदा हो गये। घिरोर तिराहे के सामने हालात बद से बदतर हो गये जिसका असर यातायात पर रहा।

बताते चले कि जीटी रोड के किनारे घिरोर तिराहे के सामने महेन्द्रा कान्टेक्टर के सुपर बाईजर सुधीर कुमार के द्वारा बुधवार की रात्रि में रिलायन्स जिओ की इंटरनेट की ओएफसी लाईन डालने के लिए गढ्डा खोदा गया जिसमें नगर पंचायत की पानी की पाइप लाईन कट गई जिससे घिरोर तिराहे पर चारो तरफ जलभराव हो गया। नगर पंचायत के द्वारा पानी की पाईप लाईन को ठीक कराने के लिए अपने कर्मचारी लगाये गये थे। पानी की पाइप लाईन कट जाने से कस्बा पानी की आपूर्ति भी बाधित रही कस्बा के लोगो को पानी की भारी समस्या से जूझना पड़ा।

पिछले तीन चार दिन से कस्बा में पानी की पाइप लाईन कट जाने से दिक्कतो का सामना करना पड़ रहा है। इससे पहले भी बाईपास रोड आदि जगहो पर इंटरनेट की लाईन डालने से भी पानी की पाइप लाईन कट गई थी। जिसे नगर पंचायत के द्वारा ठीक कराया जा रहा है। नगर में पानी की समस्या लगातार बनी हुई है। वहीं इस मामले में नगर पंचायत का कहना है कि कोई भी कार्य करने से पहले नगर पंचायत से अनुमति लेना जरूरी होता है। लेकिन इंटरनेट की लाईन डालने बाली कम्पनी के द्वारा नगर पंचायत से कोई अनुमति नही ली गई। पानी की पाइप लाईन कट जाने से नगर पंचायत को राजस्व की हानि भी हुई है। शाम होने तक नगर पंचायत के कर्मचारी पानी की पाईप लाईन को ठीक करने में लगे हुए थे।

रिपोर्ट – दीपक मिश्रा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here