भाजपा की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ लाभार्थियों को दिलाने के लिए कार्यकर्ताओं को हर समय चौकन्ना रहने की जरुरत- सुरेन्द्र सिंह

0
55

चहनियॉ/चंदौली(ब्यूरो)- क्षेत्र के रामगढ़ गांव स्थित सरस्वती शिशु मन्दिर पर शनिवार 10 बजे पं. दीनदयाल उपाध्याय जी के जनशताब्दी पर भाजपा के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओ द्वारा एक संगोष्ठी का आयोजन किया गया| कार्यक्रम में भाजपा के वरिष्ठ नेता सुरेन्द्र सिंह ने कहा कि पार्टी द्वारा केंद्र व राज्य में चलाये जा रहे अनेक महत्वकांक्षी योजनाओ को जन जन तक पहुँचाने व अधिक से अधिक सदस्यों को भाजपा में जोड़ने के लिए हम कार्यकर्ताओ को हर समय तैयार रहने की जरुरत है ।

संगोष्ठी कार्यक्रम में नुरे हसन, समीर कुमार, सुधीर कुमार, रमेश सिंह, गुलाब सिंह समेत दर्जनों लोगो को पार्टी की सदस्यता दिलायी गयी । तत्पश्चात समस्त कार्यकर्ताओ के साथ रामगढ़ के प्रत्येक घर के सदस्यों से मिलकर अपनी सरकार के जनकल्याणकारी योजनाओ के सम्बन्ध में वरिष्ठ नेता सुरेन्द्र सिंह ने अवगत कराया तथा लोगो को विश्वास दिलाया कि भाजपा सरकार हर वर्ग के लोगों को ध्यान में रख कर लोगो से जुड़ने का कार्य करेगी । जनसंपर्क कार्यक्रम में मुख्य रूप से चहनियॉ मंडल अध्यक्ष विनोद पाण्डेय, महामंत्री रासविहारी पाण्डेय, बूथअध्यक्ष दीनानाथ सिंह , प्रदीप सिंह, कोषाध्यक्ष प्रेमलाल श्रीवास्तव, राजकुमार सिंह, विनोद कुशवाहा, सुरेश चौरसिया, मोहन प्रजापति समेत सैकड़ो कार्यकर्त्ता मौजूद रहे ।

रिपोर्ट- उमेश दुबे

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY