मोदी के मन मे क्या है जनता अभी तक समझ नही पायी – अखिलेश यादव

0
330

akhilesh sultanpur

सुल्तानपुर (ब्यूरो)- 24 जनवरी को सुल्तानपुर से अपने चुनाव अभियान की शुरुआत करने वाले समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव 25 दिन बाद पुनः सुल्तानपुर पहुँचे जहाँ जिले में लम्भुआ सुल्तानपुर सदर में क्रमशः पार्टी प्रत्याशी संतोष पांडेय अनूप संडा, अरुण वर्मा के समर्थन में चुनावी सभाओ में एक बार फिर सरकार बनाने के लिए जिले की पांचो विधानसभाओ पर सपा कांग्रेस गठबंधन के प्रत्याशियों को जिताने की अपील की।

समाजवादी पार्टी के चुनाव अभियान मिशन 2017 का आगाज सुल्तानपुर से किए जाने का जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री बोले की सबसे पहले मैंने इस जिले में जनसभा की थी तब किसी दल ने यहाँ जनसभा नही की थी तभी जोश देखकर पता चल गया था कि लोग यहाँ इंतजार नही करना चाहते बल्कि सीधा साइकिल का बटन दबाना चाहते है।

कांग्रेस से गठबंधन पर उन्होंने कहा कि साइकिल सभी चला लेते है जोश में तो हाथ छोडकर भी चला लेते है फिर भी हाथ का साथ हैंडिल पर है तो सोचिए साइकिल की रफ़्तार क्या होगी, कांग्रेस के साथ आने से जो कन्फ्यूजन संदेह था वह ख़त्म हो गया दोनों मिलकर सरकार बनाने जा रहे।

akhilesh sultanpur

उन्होंने मोदी पर निशाना साधा कि उनके मन में क्या है जनता अभी तक नही समझ पाई काला धन के नाम पर जनता परेशान हो रही है जनता के बीच उन्होंने सवाल उछाला कि 15 लाख खाते में देने का मोदी ने वादा किया था 15 हजार भी किसी के खाते में आए क्या मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सुल्तानपुर जिले की एकलौती चीनी मिल की क्षमता बढ़ाने जिला चिकित्सालय को मेडिकल कालेज में तब्दील करने गुमटी पटरी दुकानदारो के लिए फेमिली बाजार बनाकर सस्ते में दुकान उपलब्ध कराने का भी वादा किया अंतिम सभा उनकी सदर में हुई जहाँ के प्रत्याशी अरुण वर्मा पर गैंगरेप का आरोप लगाने वाली लड़की की गत सप्ताह हुई हत्या के मामले में कहा कि इसमे साजिश हुई है इसका जबाब वोट देकर दे देना |

सुल्तानपुर लम्भुआ व सदर विधानसभा में अलग अलग आयोजित विधानसभाओ में हुई चुनावी सभा में अखिलेश यादव को सुनने भारी संख्या में लोगो की भीड़ पहुंची। सभा स्थल से लेकर मंच तक लोगों का जमावड़ा था यादव ने कहा सड़क, बिजली पानी से लेकर गरीबों को आगे बढ़ाने के लिए हम काम कर रहे हैं।

अखिलेश यादव यही नही रुके कहा कि आने वाले समय में शहरों और गांवों में भी चौबीस घंटे की बिजली देगे। नोटबंदी से कौन परेशान हुआ किसको दिक्कत हुई, सोचिए जनता पर क्या गुजरा होगा पूरे देश में 70 से 80 लोगों की जान चली गई हमारा आपका पैसा काला धन बता दिया।

पैसा काला सफेद नहीं होता। लेन-देन काला सफेद होता है। असली काला धन तो उनके पास है, जो बड़े-बड़े शहरों में रहते हैं। लाइन में कोई अमीर नहीं दिखा, सब गरीब और माताएं बहनें खड़ी मिलीं। हमने लाइन में मरने वाले गरीबों के लिए दो-दो लाख रुपए देने का ऐलान किया।एक माता गर्भवती थी, लाइन में उसके बच्चा हो गया।बैंक वालों ने उस बच्चे का नाम खजांची रख दिया। हमने बुलाकर उस बच्चे को दो लाख रुपए दिए। इस मौके पर विधायक पूर्व विधायक पार्टी के ढेर सारे पदाधिकारी कार्यकर्ता मौजूद रहे।
रिपोर्ट-संतोष यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY