राशनकार्ड में जो भी कमियां है उन्हें घर-घर जाकर करें दूर

जालौन ब्यूरो- राशन कार्ड में जो भी कमियां उन्हें डोर टू डोर जाकर ठीक करें। इस कार्य में किसी भी प्राकर की लापरवाही न बरती जाए। यह निर्देश एसडीएम ने तहसील सभागार में तहसील क्षेत्र के समस्त कोटेदारों से बैठक करते हुए की।

उपजिलाधिकारी एसके विकास ने सौजन्य कुमार विकास ने तहसील क्षेत्र के सभी कोटेदारों के साथ बैठक तहसील सभागर में की। इस दौरान उन्होंने कोटेदारों को संबोधित करते हुए कहा कि सभी कोटेदार डाटा फीडिंग में सहयोग करें। अभी तक कई पात्र व्यक्तियों के राशन कार्ड नहीं बने हैं। अथवा जो भी राशन कार्ड बने हुए हैं, उनमें भी कइ्र कमियां रह गई हैं। इन कमियों को डोर टू डोर जाकर ठीक कराया जा रहा है। सभी कोटेदार इस कार्य में सहयोग करें।

कोई भी पात्र गरीब व निर्धन इससे वंचित न रह जाएं इसके साथ ही उन्होंने कोटेदारों को सख्त हिदायत दी कि खाद्यान्न का उठान समय से करें एवं समय से ही खाद्यान्न का वितरण करें। किसी भी प्रकार की शिकायत मिलने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। इस मौके पर पूर्ति निरीक्षक मनोज तिवारी, कोटेदार कृपाराम वर्मा, मानसिंह पाल छिरिया सलेमपुर, रमेश, इरशाद, अनुराग निरंजन, राजेंद्र कुमार, शिवप्रसाद समेत काफी संख्या में कोटेदार उपस्थित रहे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY