कार न मिलने पर विवाहिता की हत्या

0
39

बेला/औरैया(ब्यूरो)- थाना छेत्र अंतर्गत ग्राम कुर्सी में ससुरालीजनों ने दहेज में कार न मिलने पर विवाहिता की मारपीट कर हत्या कर दी । सूचना पर पहुची थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है । मृतिका के भाई की तहरीर पर पति समेत पांच ससुरालीजनों के विरुद्ध अभियोग दर्ज किया गया है ।

कस्वा बेला के फतेहपुर निवासी अनिल पाल पुत्र इतवारी लाल पाल ने बताया कि उसने अपनी बहन सोनी (25 वर्ष) की शादी विगत वर्ष 2011 में उचित दान दहेज देकर बेला छेत्र के ग्राम कुर्सी निवासी जगमोहन लाल पाल के पुत्र उमेश के साथ की थी । ससुरालीजन दहेज में कार की मांग को लेकर विवाहिता को मारपीट कर प्रताड़ित किया करते थे। आज रात्रि मौत की सूचना मिलने पर मायके पक्ष के लोग घटनास्थल पर पहुचे तथा थाना पुलिस को घटना की जानकारी दी ।

मौके पर पँहुची थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है । थाना पुलिस ने मृतिका के भाई अनिल की तहरीर पर पति अनिल, ससुर जगमोहन लाल, चचिया ससुर जगदीश समेत सास व चचिया सास के विरुद्ध अभियोग दर्ज कर लिया है । बेला थाना अध्यक्ष बलिराज शाही ने बताया कि पति, ससुर व चचिया ससुर को गिरफ्तार कर लिया गया है । घटनास्थल का निरीक्षण छेत्रधिकारी बिधूना व उपजिलाधिकारी ने किया ।

रिपोर्ट- मनोजकुमार

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY