आखिर कब बनेगा फफूंद रानीपुर मार्ग

0
88

फफूंद/औरैया(ब्यूरो)- प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का प्रदेश की सभी सड़कों को 15 जून तक गढ्ढा मुक्त करने के निर्देश का जनपद औरैया का लोक निर्माण विभाग धज्जियां उड़ा रहा है| जनपद के मुख्य कस्बा फफूंद से रानीपुर होकर औरैया दिवियापुर मार्ग पर मिलने वाली सड़क बदहाली की कहानी बयां कर रही है।

जनपद के जिला मुख्यालय से 9 किलोमीटर दूर पश्चिम की ओर फफूंद कस्बा स्थित है जहां मुरादगंज तिराह से करही, शाहआलमपुर, रानीपुर होती हुई दिवियापुर औरैया मार्ग को जोड़ने वाली सड़क का कई वर्ष पूर्व निर्माण कराया गया था। 10 वर्ष से अधिक बीत जाने के बाद भी इस सड़क का कोई वर्क न कराने से सड़क दिनादिन खस्ताहाल हो गयी और इस सड़क पर चलने वाले राहगीरों को बेहद परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

रानीपुर ग्राम प्रधान प्रदीप दुवे, प्रधान करही नायाब अली ने बताया कि सड़क निर्माण कराने के लिए कई बार विभागीय अधिकारियों से कहा गया लेकिन अधिकारियों ने कोई सुनवाई नहीं की| खस्ताहाल सड़क के कारण ग्रामीण इलाके की प्रसूताओं व मरीजों को बेहद परेशानी उठानी पड़ रही है| खस्ताहाल सड़क के कारण गांव में वाहन एवं एम्बूलेन्स भी आने में बहुत समय लगता है जिससे मरीजों की जान के लाले पड़ जाते हैं।

रिपोर्ट- मनोज कुमार 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here