पुलिस थाने में जब इस भाजपा नेता की कनपटी पर एसआई ने सटा दी सर्विस रिवाल्वर

0
71

भदोही(ब्यूरो)- उत्तर प्रदेश के भदोही ज़िले के सुरियावां थाना परिसर में भाजपा नेता से किसी बात को लेकर बात इतनी बिगड़ गई की इस एसआईसी ने उनकी कपटी पर अपनी सर्विस रिवाल्वर तान दिया । इस घटना के विरोध में व्यापारियों ने पूरे नगर को बंद कराया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की । हालांकि इस घटना को गम्भीरता से लेते हुए एसपी डीपीएन पाण्डेय ने आरोपी एसआई को लाइन हाज़िर कर दिया ।हालाँकि आरोपी एसआई का उनका पक्ष नहीँ मिल सका है ।

भाजपा नेता अवधेश कुमार ऊमर सोमवार की रात एक लैपटॉप चोरी मामले में नगर के ही राज मिस्त्री पुत्र मुत्तन की पैरवी करने गए थे । ऊमर का आरोप है कि पुलिस सम्बन्धित युवक को संदेह के आधर पर बेवजह परेशान कर रहीं थी । ऊमर के साथ दूसरे लोग मिस्त्री का पक्ष रखने भी थाने गए थे । आरोप है कि इसी बीच एसआई विष्णु कान्त मिश्र भाजपा नेता पर अपनी धौस जमाने लगे और गाली गलौज पर उतर आए। इसी बीच आरोप इतना बढ़ गया की एसआई ने उन पर अपनी सर्विस रिवाल्वर तान लिया । जैसा की भाजपा नेता का आरोप है की एसआई ने कहा की थाने से भाग जाओ नहीँ तो गोली मार दूँगा ।

इस बात की जानकारी जैसे ही सुरियावां के व्यापारियों तक पहुंची लोग थाने में जमा होने लगे और एसआई के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की माँग करने लगे । हालांकि पुलिस अधीक्षक ने स्थिति की गम्भीरता को देखते हुए आरोपी एसआई को लाइनहाज़िर कर दिया । लेकिन एसपी की इस करवाई से व्यापरी संतुष्ट नहीँ दिखे । इस मामले को लेकर मंगलवार की सुबह लाम बन्द होकर बाजार बंद रखकर बाहों पर काली पट्टी बाँधी । व्यापार और उधोग से जुड़े सभी संगठन सभी ब्यवसायी नेता व उद्योग हाथ में तल्खी लिए बाजार में लाइन हाजिर हुए एसआई विष्णुकान्त मिश्र के खिलाफ पैदल जूलूस निकाला और व्यापरी प्रतिष्ठान बंद कर एसआई के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की माँग रखी । यह मामला तूल पकड़ सकता है ।

रिपोर्ट- राजमणि पाण्ड़ेय

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here