श्रीमद्भागवत कथा में शिरकत करने पहुंचे सांसद सच्चिदानंदहरि साक्षी

0
74

फतेहपुर चौरासी/उन्नाव(ब्यूरो)- ग्राम पंचायत फतेहपुर चौरासी ग्रामीण के बाबा हजारी कुटी पर चल रही श्रीमद्भागवत कथा में आज सांसद ने शिरकत की। इस दौरान उन्होंने अपने संबोधन में उक्त देवस्थान के सुंदरीकरण कराने का वादा किया ।

फतेहपुर चौरासी ग्रामीण गांव सभा की ओर से तपस्थली के रूप में चर्चित बाबा हजारी गिरी महाराज की कुटी पर चल रही संगीतमय श्रीमद् भागवत कथा के पांचवें दिन सांसद सच्चिदानंदहरि साक्षी भी पहुंचे ।उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि यहां के लोग धन्य हैं जो देश में पहली बार तिरंगा फहराने वाले गुलाब सिंह लोधी के गांव के रहने वाले हैं । इस तपस्थली पर आने से मन को शांति मिली और ऐसा लगता है कि यहां महात्माओ ने खूब तब किया है ।

उन्होंने उक्त तपोभूमि का सुंदरीकरण कराने का वादा किया और कहा कि शीघ्र ही यहां एक हैंडपंप, सोलर लाइट और बिजली की व्यवस्था उनके स्तर पर कराई जाएगी और जितना अधिक से अधिक हो सकेगा वह इस तपो भूमिका सौंदर्यीकरण कराएंगे।

इसके पूर्व सांसद के यहां पहुंचने पर कार्यक्रम के आयोजक प्रधान अवधेश कुमार, प्रधान वीरेंद्र कुमार, फूलचन्द्र और अन्य लोगों ने फूल मालाओं से उनका स्वागत किया। सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस बल भी मौजूद रहा। सांसद के पहुंचने के पहले संगीतमयी श्रीमद्भागवत कथा को आगे बढ़ाते हुए वक्ता शास्त्री बेद पाल नें भक्तों को भगवान श्री कृष्ण की कथा का वर्णन करते हुए उनके द्वारा की गई माखन चोरी की लीलाओं पर प्रकाश डाला गया।

रिपोर्ट- रघुनाथ प्रसाद 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY