अपनी ही बहू की फिल्म पर क्यों कुछ नहीं बोल रहे अमिताभ

0
253

amitabh

सोशल मीडिया का इस्तेमाल भारतीय फिल्मी हस्तियों में अमिताभ बच्चन से बेहतर शायद ही कोई जानता हो। डेढ़ करोड़ से ज्यादा ट्विटर फॉलोअर्स जबकि फेसबुक पर फॉलोअर्स के मामले में दो करोड़ से भी ज्यादा का आंकड़ा पार कर चुके हैं। अब ऐसे में प्रचार की बात आती है तो अमिताभ बच्चन अपने आप में काफी हैं।

वो खुद का तो जमकर प्रचार करते ही हैं, अपने घरवालों और करीबियों तक के लिए सोशल मीडिया का भरपूर इस्तेमाल करते है। सोशल मीडिया पर यह बात कई लोग हजम नहीं कर पा रहे हैं कि ऐश्वर्या की फिल्म ‘जज्बा” का ट्रेलर लॉन्च हो गया और अमिताभ ने इसका नाम तक नहीं लिया। सूत्र के मुताबिक, ‘सबसे ज्यादा हैरानी इस बात पर है कि फिल्म ‘जज्बा’ के निर्देशक संजय गुप्ता को तो अमिताभ लंबे समय से जानते हैं और साथ में काम भी कर चुके हैं। उनकी फिल्म ‘कांटे’ से ही अमिताभ ने बड़े पर्दे पर बहुप्रतिक्षित सफलता को हासिल किया था। फिर भी अमिताभ क्यों नहीं उनकी मदद कर रहे हैं।’

एश्वर्या के लिए भी यह फिल्म बहुत ही खास है, क्योंकि इस फिल्म के जरिए वो पांच साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं। वो आखिरी बार रितिक रोशन के साथ फिल्म ‘गुजारिश’ में नजर आई थीं। ऐसे में फिल्म ‘जज्बा’ को उनकी कमबैक फिल्म माना जा रहा है। अब दर्शक इस फिल्म पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं, ये तो इसके रिलीज होने के बाद ही पता चल पाएगा। वैसे इसके ट्रेलर की कई बॉलीवुड सितारों ने तारीफ की है। ऐश्वर्या के पति अभिषेक बच्चन ने भी ट्रेलर का लिंक ट्वीट कर उम्मीद जताई कि लोगों को यह जरूर पसंद आएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here