किऊल स्टेशन बनेगा वाई-फाई जोन

0
408

लखीसराय(ब्यूरो)– किउल स्टेशन पर जल्द ही यात्रियों को मुफ्त वाई फाई सुविधा मिलेगी। रेलवे द्वारा इसकी शुरुआती प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। शुक्रवार को रेल टेल कंपनी द्वारा वाई फाई शुरू करने के पूर्व स्टेशन का सर्वे किया गया। सर्वे रिपोर्ट रेल मंत्रालय को भेजी जाएगी। स्वीकृति मिलते ही किऊल स्टेशन पर वाई फाई लगाने का काम शुरू किया जाएगा।

किऊल पूर्व बिहार का लाइफ लाइन जंक्शन है और ए श्रेणी के स्टेशन में शुमार है। रेलवे ने ऐसे सभी स्टेशनों पर वाई फाई की सुविधा से लैश करने की घोषणा कर रखी है। उम्मीद है कि जल्द ही किऊल स्टेशन मुफ्त वाई फाई जोन बन जाएगा।
सीनियर सेक्शन इंजीनियर दूद संचार निलेश कुमार ने बताया कि वाई फाई शुरू करने के लिए रेल टेल कंपनी द्वारा शुक्रवार को स्टेशन का सर्वे किया गया। स्टेशन के किस हिस्से में टावर लगेगा। इसका रेडियस कितनी दूरी की होगी। इसका सर्वे किया गया है। स्वीकृति मिलनेके साथ ही काम शुरू होगा। स्टेशन पर आने वाले यात्री मुफ्त वाई फाई की सुविधा का लाभ ले सकेंगे।

रिपोर्ट- रजनीश कुमार
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here