पत्‍नी और बेटी के हत्या आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
103

देहरादून ब्यूरो : हेमकुंड यात्रा के प्रमुख पड़ाव गोविंदघाट में एक होटल में अपनी पत्नी और पुत्री की हत्या के आरोपी को पुलिस ने आज देहरादून से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

गौरतलब है कि बीते 29 मई को जसवीर सिंह (43 वर्ष) पुत्र विचित्र सिंह निवासी 599/9 सेक्टर एक अंबाला अपनी पत्नी जसविंदर (40 वर्ष) और पुत्री सिमरन (17 वर्ष) के साथ शाम को अल्टो कार से गोविंदघाट पहुंचा। यहां उसने एक होटल में कमरा लिया। 

पुलिस के अनुसार जसवीर प्रोपर्टी डीलर के साथ ही एलआइसी एजेंट भी था। होटल स्टाफ ने पुलिस को बताया कि जसवीर मंगलवार तड़के चार बजे अकेले ही होटल से कार लेकर निकल गया। सुबह होटल के कर्मचारी जसवीर के कमरे के बाहर पहुंचे तो वहां ताला लगा मिला। शक होने पर कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने कमरे का ताला तोड़ा तो भीतर मां-बेटी लहूलुहान हालत में बिस्तर पर मृत पड़े थे। 

होटल कर्मचारियों ने पुलिस को बताया कि सोमवार शाम को उन्होंने जसवीर से आइडी मांगी तो उसने पैर में चोट का बहाना बना बाद में देने को कहा। पुलिस ने होटल का रजिस्टर देखा और दर्ज पते के आधार पर अंबाला पुलिस से संपर्क किया। अंबाला पुलिस ने जानकारी दी कि पड़ासियों ने बताया कि जसवीर के परिवार में चार सदस्य है। पति-पत्नी और बेटी के अलावा जसवीर की मां भी है, लेकिन पुलिस को घर पर ताला मिला।

इस दौरान पुलिस को अल्टो कार नंबर एचआर 01 एएन 5020 कर्णप्रयाग के पास हाईवे पर मिल गई। पुलिस के मुताबिक इस कार का नंबर होटल में भी दर्ज है। होटल स्टाफ ने पुलिस को बताया कि तड़के जसवीर के कमरे से तेज आवाजें भी आ रही थीं। पुलिस को आशंका है कि पहले पति-पत्नी में झगड़ा हुआ होगा। हत्‍या के बाद आरोपी फरार हो गया था। आज आरोपी जसवीर सिंह को देहरादून के आइएसबीटी से गिरफ्तार कर लिया गया।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY