पति से मामूली विवाद में पत्नी ने खुद को किया आग के हवाले

0
119

A-75-year-old-man-burnt-to-death-in-
बलिया(ब्यूरो): रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के बस्तौरा गाँव में वृहस्पतिवार की सुबह पति पत्नी में तू-तू मै-मै को लेकर पत्नी अपने ऊपर मिट्टी का तेल डालकर खुद को आग लगा लिया जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गई।

आसपास के लोग और घर वालों ने उसे रसड़ा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहाँ इलाज के दौरान महिला की हालत गंभीर होने पर उसे जिला चिकित्सालय बलिया रेफर कर दिया गया। रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के वस्तौरा गाँव निवासी राजकुमारी देवी (28) पत्नी विपीन राम ने बृहस्पतिवार की सुबह विपिन राम से जो देर से मोबाइल से किसी से बात कर रहा था ने पूछा किससे बात कर रहे हैं किसी लड़की से बात कर रहे हैं क्या इसी बात को लेकर दोनो में तू तू मैमै होने लगी पति ने पत्नी को फटकार लगाया उतने में ही पत्नी घर के अंदर अपने को बंद करके अपने शरीर पर मिट्टी का तेल डालकर खुद को आग के हवाले कर लिया। आसपास के लोगों और घर वालों ने किसी तरह आग पर काबू पाया और रसड़ा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां इलाज के दौरान उसकी हालत गंभीर होने पर डाक्टर ने उसे जिला चिकित्सालय बलिया रेफर कर दिया गया।

रिपोर्ट–संतोष कुमार शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY