पति-पत्नी के विवाद में पत्नी ने खुद को किया आग के हवाले

0
63

धनबाद (ब्यूरो)- आये दिन सुनने को मिलता की पति-पत्नी में विवाद होता है, लेकिन दूसरे दिन तक सुलह हो जाता है दोनों में लेकिन इसके ठीक विपरीत घटना घटी। महुदा थाना क्षेत्र में पति-पत्नी के बीच पैसे के विवाद में पत्नी ने खुद को आग लगा लिया और उसकी मौत हो गयी। पत्नी ने खुद पर केरोसिन डालकर छत पर जाकर खुद को आग लगा लिया। जिससे उसकी मौत हो गई।

बताया जाता है की पति-पत्नी के बिच 10 हजार रूपये के लेन-देन को लेकर विवाद हुआ था और विवाद इस कदर बढ़ा की मामला यंहा तक पंहुच गया कि जब हराधन घर से चले गए तो पत्नी बबिता ने छत पर जाकर दरवाजा बंद किया और केरोसिन डालकर खुद को आग के हवाले कर दिया। जब वह धू-धूकर जलने लगी तो आग की जलन से चीख पड़ी। चीख सुनकर लोग घर के बाहर जुट गए जब तक लोग सीढ़ी लगाकर छत पर पहुंचते, वह बुरी तरह से जल चुकी थी।छत पर ही उसकी मौत हो गई।

घटना की सूचना पाकर उसके मायके से लोग जुट गए, मायके के लोगों ने पति हराधन पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया। समाज के कुछ लोगों ने बीच-बचाव कर मामले को शांत किया। घटना के 4 घंटे बाद महुदा पुलिस लोहापट्टी बरवा टोला पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेज दिया। इस संबंध में यूडी केस दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

रिपोर्ट- गणेश कुमार 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY