पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर करायी पति की हत्या

0
84

जौनपुर(ब्यूरो)- दिनांक 13.6.2017 को थाना मडियाहूँ अन्तर्गत सुभाषपुर  में हत्या कर फेका हुआ एक अज्ञात शव बरामद हुआ, जिसके सम्बन्ध में थाना मडियाहूँ पर मु0अ0सं0 461/17 धारा 302 IPC पंजीकृत किया गया, जिसकी विवेचना प्रभारी निरीक्षक मडियाहूँ श्री नरेन्द्र कुमार सिंह द्वारा की जा रही है ।

उक्त घटना के शीघ्र अनावरण हेतु पुलिस अधीक्षक जौनपुर श्री शैलेश कुमार पाण्डेय द्वारा क्षेत्राधिकारी मडियाहूँ के नेतृत्व में प्रभारी निरीक्षक मडियाहूँ मय फोर्स की टीम गठित कर लगाया गया । उक्त टीम द्वारा जरिए मुखबिर व सर्विंलास की मदद से घटना का अनावरण का प्रयास किया जा रहा था कि आज दिनांक 24.6.17 को जरिए मुखबिर सूचना पर इटाये बाजार के आगे नहर पुलिस के पास से दो व्यक्तियों के साथ एक महिला को मय मोटरसाइकिल के साथ समय 06.30 बजे सुबह गिरफ्तार किया गया । अभियुक्तों ने कडाई से पूछताछ में बताया कि रुपाली के कहने पर हम दोनों ने पंकज उर्फ प्रेम उर्फ बब्लू की हत्या सुभाषपुर में किये थे । सत्यम गौड उर्फ छोटू ने बताया कि मेरा रुपाली से प्रेम प्रसंग चलता है उसके पति पंकज को  बीच से हटाने की नीयत से हम दोनो ने मिलकर अपने एक साथी सचिन गौड के साथ पंकज की हत्या की योजना बनाये और दिनांक 12/13.6.17 की रात्रि करीब 10.30 बजे सुबाषपुर केडीएस स्कूल के पीछे पंकज की चाकू से गला रेत कर हत्या कर दिये तथा मृत पंकज का मोबाइल हम लोग ले लिये तथा सिम तोड कर फेक दिये ।

आज दिनांक 24.6.17 को रुपाली को छोडने आये थे यहा पर साधन का इन्तजार कर रहे थे, रुपाली अपने गांव जा रही थी । चाकू व दस्ताना हम दोनों छिपाकर सुभाषपुर सीसम के झुरमुट में रखे है । अभियुक्तों की निशानदेही पर एक अदद आला कत्ल चाकू व दस्ताना बरामद किया गया ।

गिरफ्तार अभियुक्तों का नाम पता

1. सत्यम उर्फ छोटू गौड पुत्र फूलचन्द गौड ग्राम करिख्याव थाना फूलपुर जनपद वाराणसी ।

2. सचिन गौड उर्फ चिन्टु पुत्र लालचन्द गौड ग्राम करिख्याव थाना फूलपुर जनपद वाराणसी ।

3. रुपाली पत्नी स्व0 पंकज उर्फ प्रेम उर्फ बब्लू पुत्री स्व0 दिलीप नि0 तुलसी थाना देशाई जिला गढ चिरौली महारष्ट ।

बरामदगी का विवरण

1. एक अदद आला कल्त चाकू

2. एक अदद दस्ताना

3. एक अदद मो0सा0 नं0 UP 65BY 7062 सुपर स्पलेन्डर

4. तीन अदद मोबाइल फोन

गिरफ्तार करने वाली टीम के सदस्य

1. SHO श्री नरेन्द्र कुमार सिंह थाना मडियाहूँ जौनपुर ।

2. उ0नि0 श्री रमेश प्रसाद

3. उ0नि0 श्री अरुण कुमार मिश्रा

4. का0 समसेर बहादुर सिंह

5. का0 सूर्य प्रकाश पाण्डेय

6. का0 पवन कुमार द्विवेदी

7. का0 अंकित यादव

8. महिला हे0का0 हिरावती देवी

रिपोर्ट- संगम यादव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here