खत्म होगा गुण्डाराज: रामनरेश रावत

0
48


रायबरेली (ब्यूरो)
– प्रदेश में गुण्डाराज, भ्रष्टाचार व परिवार वाद की राजनीति करने वाली पार्टियों को जड़ से उखाड़ फेकने का काम प्रदेश की जनता ने किया है और भारी जनादेश देकर बहुमत की भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनायी है जिसके लिए इस बछरावां विधान सभा की जनता को दिल से आभार प्रकट करता हूँ और विश्वास दिलाता हूँ कि जो फूलमाला पहनाकर आप लोगों ने जो सम्मान किया है उन्ही फूल की पंकुड़ियों का कर्ज हमारे ऊपर है यदि इस क्षेत्र की जनता को जरूरत पड़ी तो रामनरेश रावत अपनी आन, बान, शान न्योछावर करने को तैयार रहेगा।

यह उद्गार महराजगंज कस्बे के मेन तिराहे पर विधायक बनने के बाद पहली बार कस्बा आगमन पर आये भाजपा विधायक रामनरेश रावत सम्मान समारोह के दौरान उपस्थित हजारों की संख्या में जन सैलाब को सम्बोधित करते हुए व्यक्त कर रहे थे। वहीं भाजपा नेता शिवशंकर शुक्ला, सूर्यप्रकाश वर्मा, पवन साहू, आदित्य श्रीवास्तव, ने 51 किलो की माला पहनाकर भाजपा विधायक का जोरदार स्वागत किया। वहीं कस्बे के मेन तिराहे पर ब्लाक प्रमुख सत्येन्द्र प्रताप सिंह, सरदार फत्ते सिंह, रामशंकर वर्मा, विद्यासागर अवस्थी, शत्रोहन मौर्या, शोभनाथ वैश्य, राजेन्द्र मौर्य, एम0डी0 पासी, आदित्य श्रीवास्तव ने भाजपा विधायक रामनरेश रावत को लड्डूओं से तौला तथा लोगों लड्डू खिलाकर मुंह मीठा कराया भाजपा प्रत्याशी रामनरेश रावत ने कहा मै आप सभी को बुराई पर अच्छाई की जीत के पावन पर्व होली की बधाई देता हूँ और आप सभी को विश्वास दिलाता हूं कि जिस उम्मीद से आप सभी ने भारी मतों से जिताकर विधायक बनाया है आप सभी के मान सम्मान के लिए सब कुछ करने को तैयार रहूंगा। इस मौके पर सन्तलाल लोधी, भूपेन्द्र मौर्या, सन्तोष मौर्या, रामकिशुन, शिवकुमार, शिवसरन, सहित हजारों की संख्या में लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट- राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here