योगी सरकार में भाजपा विधायक का नया अवतार, करप्शन नहीं होगा बर्दाश्त

0
82

भदोही (ब्यूरो)- उत्तर प्रदेश के भदोही जिले की इसी विधानसभा के भाजपा विधायक रविंद्रनाथ त्रिपाठी ने भ्रष्चार के खिलाफ सख्त कदम उठाया है। उसकी कार्यशैली की वजह से अफसरों और माफियाओं में हड़कंप है। हलांकि सत्ता की कमान संभाले सरकार को अभी 15 दिन भी नहीं हुए हैं लेकिन विभागीय कार्यों में परिवर्तन दिखने लगा है।

भदोही विधानसभा के भाजपा विधायक रविंद्रनाथ त्रिपाठी के तेवर से माफियाओं और विभागीय अफसरों में हड़कंप है। सुरियावां में गरीबों का राशन बेंचने वाले कोटेदार यानी खाद्यान्न माफियाओं की परेशानी बढ गयी है। खाद्य गोदाम पर छापेमारी में एक कोटेदार के खिलाफ मुकदमा लिखा गया है। वह गरीबों का राशन खुलेबाजार में बेंच रहा था। दो पिककप और एक टैक्टर पर लदा गेहूं बरामद किया गया है।

विधायक की इस कार्यशैेली से अनाज माफिया अब अपना धंधा बटोरने को बेवस हंै।
विधायक रविंद्रनाथ त्रिपाठी को भनक मिली की राशन उठान की तारीख माह की हर 30 तारीक को खत्म हो जाती है। लेकिन कुछ कोटेदार गरीबों का राशन सीधे खुलेबाजार में बेचने के लिए गोदाम अनाज का सौदा कर रहे हैं। जिस पर विधायक सीधे अभिया-सुरियावां रोड स्थिति गोदाम पहुंच गए। विधायक को पहुंचते ही हडकंप मच गया। विधायक की जांच में बात सच निकली वहां दो पिकप और एक टैक्टर पर लदा गेहूं खुले बाजार में बिकने को जा रहा था। विधायक ने इसकी सूचना तत्काल भदोही एसडीएम को दी।

एसडीएम के निर्देश पर पूर्ति निरीक्ष राजेश कुमार मिश्र ने सुरियावां के करोड़ के कोटेदार अमरनाथ के खिलाफ आईपीसी और आवश्यक खाद्यवस्तु अधिनियम में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने बताया है की मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। विवेचना के बाद आरोप सच पाए जाने पर गिरफतारी की जाएगी। बदली सरकार और विधायक के तीखे तेवर से गरीबों का राशन बेंचने वाले अब अपना धंधा समेट रहे हैं। विधायक ने बताया की यशस्वी प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री योग आदित्यनाथ के शासन में भ्रष्टाचार कोई स्थान नहीं होगा। गरीबों का हक मारने वाले सीधे जेल जाएंगे। सरकारी योजनाओं का लाभ सीधे जरुरतमंदों को मिलना चाहिए। अफसरों को कार्यशैली बदलनी होगी। हम योजनाओं में भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं करेंगे।

रिपोर्ट- राजमणि पाण्डेय

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here