विज्ञापन छापने से पूर्व लेनी होगी अनुमति

0
74

जौनपुर (ब्यूरो)- जौनपुर के उप जिला निर्वाचन अधिकारी उमाकान्त त्रिपाठी ने समस्त राजनैतिक दल/प्रत्याशी एवं विज्ञापन व्यवस्थापक, (प्रिन्ट मीडिया) को अवगत कराया है कि भारत निर्वाचन आयोग एवं मुख्य निर्वाचन अधिकारी उ0प्र0 के निर्देशानुसार मतदान से एक दिन पूर्व एवं मतदान के दिन (दिनांक 07 एवं 08 मार्च 2017) किसी भी प्रकार का विज्ञापन प्रिन्ट मीडिया में देने से पूर्व प्रमाणीकरण विषयक है।

समिति द्वारा इस मामलों को संज्ञान में लेते हुए सभी राजनीतिक दलों एवं प्रिन्ट मीडिया को निर्देशित किया जाता है कि 07 एवं 08 मार्च को चुनाव आयोग के निर्देश को ध्यान में रखते हुए प्रिंट मीडिया में किसी भी प्रकार का विज्ञापन छापने से पूर्व इसकी अनुमति हेतु एम0सी0एम0सी0 में आवेदन करते हुए इसकी अनुमति अवश्य प्राप्त कर ले साथ ही प्रिंट मीडिया भी किसी भी प्रकार का विज्ञापन प्रकाशित करने से पूर्व उस विषयक एम0सी0एम0सी0 द्वारा प्रदत्त अनुमति अवश्य देख ले। उन्होंने समस्त राजनैतिक दल/प्रत्याशी/अभिकर्ता एवं प्रिंट मीडिया भारत निर्वाचन आयोग के दिये गये निर्देश को ध्यान में रखते हुए ही विज्ञापन जारी कराये।

रिपोर्ट-डा०अमित कुमार पाण्डेय

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY