वन विभाग की मिलीभगत से कट रहे हरे पेड़

0
114

tree
महराजगंज-रायबरेली : बीतीरात कोतवाली क्षेत्र के असनी गांव में स्थित नहर के पटरी पर लगे लाखों के कीमत के शीशम के दो पेडों को अज्ञात ठेकेदार द्वारा चोरी से कटवा लिया गया है। सुबह होने पर जब घटना की जानकारी मिली तो गांव में अफरा तफरी का माहौल हो गया, वही ग्रामीणों का कहना है कि वन विभाग में तैनात कर्मचारियों की मिली भगत के चलते पेडों का कटान हो रहा है।

बताते चले कि बीती 11 जनवरी को भी लाखों के कीमत के दो शीशम के पेड चोरी से अज्ञात चोरो ने कटवा लिया था जिसकी शिकायत ग्रामीणों ने वन विभाग से की थी लेकिन वन विभाग के अधिकारियों ने मामले को अनसुना कर दिया जिससे अज्ञात चोरो के हौंसले बुलन्द हो गये और बीती रात फिर से वन विभाग कर्मचारियेां की मिली भगत के चलते दो शीशम के पेडों को अज्ञात ठेकेदारों द्वारा कटवा लिया गया, और अच्छी लकडी को मौके से फरार कर दिया गया तथा खराब लकडी वहीं पर पडी रही। मामले में रेन्जर पी0 एस0 त्रिपाठी का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है जाॅंच की जा रही है अज्ञात ठेकेदार व सम्मिलित कर्मचारी के खिलाफ कडी कार्यवाही की जायेगी।

रिपोर्ट – राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here